18 मई के बाद इन 4 नाम वालों का बनेगा हर बिगड़ा काम

हम जानते है की हर इंसान अपने जीवन में सुख प्राप्त करने के लिए रात-दिन कड़ी मेहनत करता है। वह सोचता है की जीवन में हर तरह का सुख हमेशा के लिए बना रहे। जीवन में आने वाली हर तखलीफ़ का अंत हो। मगर देखा जाए तो ऐसा होना मुमकिन नहीं होता है। कुछ लोग अपनी बिगड़ी किस्मत को सुधारने के लिए ज्योतिष शास्त्र में बताए मुजब कार्य करता है। आज हम आपको ऐसे ही 4 नाम वाले लोगों के बारे में बताने जा रहे है। जिसका 18 मई के बाद हर बिगड़ा काम बनने वाला है। आपके जीवन में हर तरह का सुख आने वाला है। तो चलिए जानते है। इसके बारे में और पढ़े..

सूर्य ने किया राशि परिवर्तन, इन दो राशियों को मिल सकती है बड़ी सफलता

मकर राशिफल:-माता लक्ष्मी की दया दृष्टि आपके परिवार पर बनी रहेगी। आपके दोस्त आपका साथ देने में पीछे हट जाएंगे। आप प्रगति की नई ऊंचाइयों को छू पाएंगे। गुस्सा करना आपकी सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है।   इसके बारे में और पढ़े..

यहां गाय की पूंछ पकड़कर नदी पार करने की है परंपरा, ये है कारण

नालंदा:  हिंदू धर्म की मान्यताओं के अनुसार लोग मृत्यु के बाद वैतरणी नदी पार करते हैं, लेकिन राजगीर में मलमास मेले के दौरान जीवित इंसान गाय की पूंछ पकड़कर वैतरणी नदी को पार करते हैं।  ऐसी मान्यता है कि जो लोग गाय की पूंछ पकड़कर इस वैतरणी नदी को पार करते हैं, उन्हें सीधे स्वर्ग की प्राप्ति होती है। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पुजारी लोगों को यह शपथ दिलाते हैं कि जीवन में वह कोई गलत कार्य नहीं करेंगे। इसके बाद उन्हें नदी पार कराई जाती है। इसके बारे में और पढ़े..

इन 3 राशियों को मिलेंगे सफलता के रास्ते, 18 मई 2018

तुला राशि:  राजनीतिक क्षेत्र में काम करने का अवसर प्राप्त होगा। संसारिक सुख भूखा विस्तार तथा परिवार में शुभ मंगलमय परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी अच्छे व्यक्ति से मुलाकात होगी। तथा आपके सभी रुके हुए काम फिर से शुरू होंगे। और सभी काम सफलतापूर्वक संपन्न होंगे। आप अपना कार्य इसी तरह से मेहनत के साथ करते रहे। इसके बारे में और पढ़े..

साप्ताहिक भविष्यफल: इस हफ्ते क्या कहते हैं, आपके सितारे

मेष: सरकारी कामों में कदम बढ़त की तरफ, बड़े लोग मेहरबान, कंसिडरेट रहेंगे, कारोबारी कामों में लाभ वाला सितारा मगर किसी न किसी पेचीदगी के साथ वास्ता रह सकता है, ध्यान से रहें। 6,7,8 मई को अफसरों के नर्म रुख के कारण किसी सरकारी काम में थोड़ी-बहुत पेशकदमी होगी 9,10 को धन-लाभ, कारोबारी टूरिंग जहां बढिय़ा नतीजा देगी, वहीं कोई कारोबारी कठिनाई भी हटेगी, 11-12 मई को उलझनों, झमेलों तथा खर्चों का जोर रहेगा, कोई नया यत्न भी शुरू करने से बचना चाहिए। इसके बारे में और पढ़े..

उज्जैन महाकाल के ज्योतिर्लिंग पर चढ़ेगा सिर्फ आरओ का पानी : सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली:  उज्जैन के महाकाल ज्योतिर्लिंग को नुकसान से बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर प्रबंधन की तरफ से दिए गए सुझावों पर मुहर लगाते हुए आदेश किया है। शीर्ष ने शिवलिंग पर आरओ का पानी चढ़ाने का आदेश किया है। इसके साथ ही अदालत ने प्रति श्रद्धालु दूध और दूसरी पूजन सामग्री की सीमा सीमित करने का फैसला सुनाया है। इसके बारे में और पढ़े..

केदारनाथ के बाद बद्रीनाथ मंदिर के भी कपाट खुले, दर्शन के लिए उमड़े श्रद्धालु

बद्रीनाथ:  केदारनाथ के बाद सोमवार सुबह बद्रीनाथ मंदिर के कपाट भी दर्शन के लिए खुल गए। सोमवार सुबह 4:30 बजे वैदिक मंत्रोच्चार और सेना बैंड की धुन के बीच कपाट खुले। पट खुलने के साथ ही भक्तों ने अपने भगवान के दर्शन का सिलसिला शुरू कर दिया। जयकारों के साथ भक्त अपनी आवाज बद्रीविशाल तक पहुंचाने की कोशिश में लग गए। इसके बारे में और पढ़े..

मंत्रोच्चार के साथ खुले बाबा केदारनाथ के कपाट, 10,000 से ज्यादा श्रद्धालु मौजूद

देहरादून:  उत्तराखंड में स्थित केदारनाथ मंदिर श्रद्धालुओं के लिए आज रविवार (29 अप्रैल) से खुल गए है। मंदिर के कपाट खोलते समय राज्यपाल के. के पॉल भी वहां मौजूद रहे। रविवार को प्रात: 6:10 बजे विधि-विधान के साथ श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए। इस शुभ घड़ी का गवाह बनने के लिए शनिवार शाम तक करीब 10 हजार श्रद्धालु धाम पहुंच चुके थे। कपाट खुलने के साथ वैदिक मंत्रोच्चार भी किया गया। इसके बारे में और पढ़े..

SC ने रद्द किया NGT का फैसला, अब अमरनाथ गुफा में गूंजेगा महादेव का जयकारा

नई दिल्ली: अमरनाथ यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशी की खबर है। अब अमरनाथ गुफा में कोई भी श्रद्धालु अब हिम शिवलिंग के सामने खड़ा होकर जयकारा लगा सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने आज एनजीटी का फैसले को रद्द करते हुए अमरनाथ गुफा में जयकारा लगाने का आदेश दे दिया है।  इसके बारे में और पढ़े..

पति के लिए बहुत भाग्यशाली होती है, ऐसे लक्षण वाली महिलाएँ

सामुद्रिक शास्त्र विज्ञान इतना बलवान है कि वह व्यक्ति की शारीरिक रचना के आधार पर उसके चरित्र का वर्णन कर सकता है इसी साथ शास्त्र में शुभ लक्षण वाली स्त्रियों के बारे में बताया गया है जो हम आपके सामने प्रकट करने जा रहे है। यदि किसी महिला में ऐसे लक्षण दिखे तो वह निश्चित पति के लिए भाग्यशाली मानी जाती है। इसके बारे में और पढ़े..

« Older Entries