अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता 15 फरवरी से 02 मार्च तक सम्पर्क अभियान चलायेंगे

लखनऊ, भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश में कल 15 फरवरी से 02 मार्च तक माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए किये गये कार्यो को लेकर अल्पसंख्यक बाहुल्य बस्तियों में जाकर सम्पर्क अभियान चलायेंगे। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चाॅद नेे अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने ‘सबका साथ-सबका विकास’ की नीति पर चलते हुए समाज के सभी जाति, वर्ग, मजहब के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाते हुए उनको लागू करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि कल से शुरू हो रहे सम्पर्क अभियान के माध्यम से अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता अल्पसंख्यक मोर्चा बहुल बस्तियों में जाकर मोदी-योगी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकारों के द्वारा लोककल्याण के लिए किये गये कार्यो की जानकारी देंगे। साथ ही विपक्षी दलो द्वारा अल्पसंख्यकों के मन भाजपा को लेकर बनायी गयी आंशकाओं को दूर करते हुए उन्हें वास्तविक्ता से अवगत करायेंगे कि आजादी के बाद अल्पसंख्यकों को सिर्फ वोट बैंक समझा गया। लेकिन माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने सारे मिथको को तोडते हुए अल्पसख्यकों के कल्याण और उनके विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किये है।
उन्होंने कहा कि माननीय नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व में भारत का गौरव बढ़ा है। समाज के सभी तबको को योजनाओं का लाभ मिला है। पूरा देश मोदी जी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है।

Facebook Comments