आप के विधायक अमानतुल्ला के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन नोटिस लाएगें मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 23 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी 4 नवम्बर, 2018 को ऐतिहासिक सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सांसद होने के नाते उनकों उद्घाटन समारोह में पहले नहीं बुलाया गया था लेकिन जब उन्होंने घोषणा की वो उद्घाटन समारोह में जाएगें तो उनको दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने ट्विटर के माध्यम से समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया।
उन्होंने कहा कि उद्घाटन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री के इशारे पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने मेरे साथ धक्का मुक्की व गाली-गलौज कर, धक्का देकर जान से मारने की कोशिश की गई।
श्री तिवारी ने कहा कि सिग्नेचर ब्रिज देश का ऐतिहासिक ब्रिज है जो कि पूर्वी दिल्ली में बनाया गया है। इस ब्रिज की शुरूआत से लेकर इसके तैयार होने तक बीजपी के नेताओं व हजारों कार्यकर्ताओं ने दिन-रात सड़क से लेकर विधानसभा तक अपना अभूतपूर्व योगदान दिया है। आम आदमी पार्टी द्वारा सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर अपनी पीठ स्वंय थपथपाना बहुत ही अशोभनीय है क्योंकि जब इस ब्रिज की कल्पना की गई थी उस समय आम आदमी पार्टी का उदय भी नहीं हुआ था।
श्री तिवारी ने कहा कि वो आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ लोकसभा की प्रक्रिया और कार्य संचालन नियम के 20वें अध्याय की नियम संख्या 222 के तहत विशेषाधिकार हनन नोटिस शीतकालीन सत्र में लाएगें जो कि 11 दिसंबर से शुरू हो रहा है।

Facebook Comments