आप ने दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात किया है,इसके लिए जनता माफ नहीं करेगी-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 27 नवम्बर। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में मासिक बैठक का आज आयोजन हुआ। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी श्री श्याम जाजू, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिदार्थन, केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री मांगेराम गर्ग, सांसद श्री महेश गिरी, डाॅ. उदित राज, श्री प्रवेश वर्मा, श्रीमती मीनाक्षी लेखी, राष्ट्रीय मंत्री सरदार आर पी सिंह, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, रविन्द्र गुप्ता, राजेश भाटिया, तीनों महापौर श्री आदेश गुप्ता, श्री बिपिन बिहारी सिंह, श्री नरेन्द्र चावला, श्री मोहन सिंह बिष्ट, श्रीमती आरती मेहरा, सभी जिला अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष, भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता उपस्थित हुये। मासिक बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने किया।
मासिक बैठक सम्बोधित करते हुये श्री मनोज तिवारी ने कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार करते हुये कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने विधानसभा का विशेष सत्र अपने ऊपर हुये मिर्च पाउडर के नकली हमले पर बुलाया, लेकिन दिल्ली की जनता धुंए से भरी सांसें लेने को मजबूर है उस पर सत्र नहीं बुलाया गया, पानी के लिए दिल्ली में गोलियां चलती हैं उस पर सत्र नहीं, अस्पतालों की स्थिति पर सत्र नहीं, तीन बच्चियां भूख से मर जाती है उस पर विशेष सत्र नहीं, लेकिन केजरीवाल ने निजी राजनैतिक लाभ के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर जनता के पैसों का दुरूपयोग किया है जिसका दिल्ली भाजपा विरोध करती रहेगी। आज हम केजरीवाल द्वारा की गई साजिशों, दिल्ली की जनता के बीच भ्रम की राजनीति पर, दिल्ली की जनता को प्रदूषण से मारने पर और आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति व दुष्प्रचार करने पर प्रस्ताव पास करते है कि दिल्ली की जनता को हम केजरीवाल के कुशासन से मुक्ति दिला कर रहेगें।
श्री तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के इशारे पर दुबई से बार-बार मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है, सिग्नेचर ब्रिज पर भी मुझ पर केजरीवाल के इशारे पर उनके विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा जानलेवा हमला किया गया।
संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने कहा कि दिल्ली भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं पूरे जोश व निष्ठा के साथ संगठन को मजबूत बनाने का कार्य करना है। नमो मर्चेन्डाईस अभियान को आगे बढ़ाने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने-अपने क्षेत्र में इसका प्रचार-प्रसार करना चाहिए ताकि जो हम सबका मूल संकल्प है नमो अगेन अर्थात प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः चुन कर भारत का यशस्वी प्रधानमंत्री बनाना उसे पूरा कर सकें। दिल्ली भाजपा का कार्यकर्ता जो भी कार्य करता है उसका श्रेय पार्टी को जाता है इसलिए आपको अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।
केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने कहा कि सीलिंग को लेकर दिल्ली की जनता व व्यापारीयों के बीच एक भय का माहौल था जिसे लेकर भाजपा के प्रति उनकी सोच ये बन गई थी कि भाजपा सीलिंग का विरोध नहीं करती है, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के साहस और जनता के मुद्दों के प्रति संवेदनशीलता से जनता के बीच ये संदेश गया है कि भाजपा जन मुद्दो को लेकर दिल्ली की जनता की लड़ाई हर स्तर पर लड़ने को तैयार है। मैं श्री मनोज तिवारी एवं उनकी टीम को इसके लिए बधाई देना चाहता हूँ। प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, राजेश भाटिया ने भी दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी को दिल्ली की जनता के लिए सीलिंग की लड़ाई लड़ने पर उनका अभिनन्दन किया।

Facebook Comments