आम आदमी पार्टी की छवि कांग्रेस से भी ज्यादा हो चुकी है खराब – मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 21 फरवरी।  दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र शुरू होने के पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जोरदार हमला बोला है और कई चुभते हुये सवाल पूछे हैं। उन्होंने अरविंद केजरीवाल के चार साल के शासन को दिल्ली की जनता के साथ हुआ धोखा बताया है और पूछा है कि जब उन्हें कोई काम ही नहीं करना था तो दिल्ली की जनता से इतने वादे क्यों किये?

श्री तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को यू-टर्न का शहंशाह बताया और पूछा कि जिस कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन करने पर उनका उदय हुआ, जिसे केजरीवाल भ्रष्टाचार की जननी और जड़ से उखाड़कर फेकने की बात कर रहे थे वो आज उसी कांग्रेस से गठबंधन बनाने के लिए क्यों गिड़गिड़ा रहे हैं? इस सब यूटर्न को दिल्ली की जनता देख रही है और समझ रही है, जिसका जनता उन्हें चुनावों में जवाब देगी, क्योंकि आज आम आदमी पार्टी की छवि कांग्रेस से भी ज्यादा खराब हो चुकी है।

श्री तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को शिक्षा, चिकित्सा से लेकर हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि यह कितनी शर्मनाक बात है कि 66 सीटों वाली पार्टी 0 सीट वाली पार्टी के सामने गिड़गिड़ा रही है। अरविंद केजरीवाल देश की राजनीति को बदलने आये थे लेकिन वो स्वार्थ में आकर कांग्रेस के तलवे चाट रहे हैं।

श्री तिवारी ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के मामले पर कहा कि चुनावों में उनके पास जनता के बीच मे लेकर जाने के लिए कोई काम नहीं बचा है, इसलिए वे जनता को नए-नए शगूफे को बेचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल के झूठ को समझ चुकी है और आगामी चुनावों में इसका माकूल जवाब देगी। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एक बार फिर से 2019 में केन्द्र में सरकार बनायेगी और साल 2020 में दिल्ली में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

Facebook Comments