आम आदमी पार्टी के नेता गुंडे प्रवृत्ति के हैं- मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 2 दिसम्बर।  किराड़ी विधानसभा से दिल दहला देने वाला पिटाई का एक वीडिओ सामने आया है, जिसमें आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज झा के प्रतिनिधि सौरभ झा एक युवक को जमकर पीटते हुए नजर आ रहे है जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष  मनोज तिवारी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता गुंडे प्रवृत्ति के हैं इस वीडियो  को देख जनता को समझ जाना चाहिए। मानवीय संवेदनाओं को तार-तार कर देने वाला यह वीडियो क्रूरता की चरम परिभाषा है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है प्रश्न यह उठता है कि पिटने वाला युवक  यदि अपराधी भी है तो आम आदमी पार्टी के  इस नेता को कानून हाथ में लेने का अधिकार किसने दिया। क्या आम आदमी पार्टी के नेता अपने आप को कानून का रखवाला समझने लगे है।

श्री तिवारी ने कहा कि विकास की मां का आरोप है कि आपसी रंजिश व गुस्से के चलते सौरभ काफी समय से उनके बेटे को पीटने के लिए ढूंढ रहा था और मौका पाकर उसने विकास की पिटाई कर दी और उसे महिला से छेड़छाड़ का रंग दे दिया। आम आदमी पार्टी के किराड़ी से विधायक ऋतुराज झा द्वारा अपने प्रतिनिधि सौरभ झा के इस कृत्य का बचाव करना  आपराधिक घटना में उनकी संलिप्तता को उजागर करता है जिसका दिल्ली भाजपा विरोध करती है और इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग करती है।

श्री तिवारी ने कहा कि विकास के पिता का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व घर में घुसकर उनके साथ भी पिटाई की गई. जिसके बाद पिता को इलाज के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विकास के पिता का कहना है कि घटना के इतने दिन बीत जाने के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी के नेताओं की गुंडागर्दी कोई नई नहीं है सिगनेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने मुझ पर जानलेवा हमला किया था  विधायक सोमनाथ भारती ने महिला एंकर पर अभद्र टिप्पणी की थी यह घटनाएं सिद्ध करती हैं कि आम आदमी पार्टी के नेता आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त है।

Facebook Comments