एनडीए सरकार के विकासशील कार्यो से युवाओं मे भारी उत्साह-नीलमणि पटेल

पटना 20 नवम्बर राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा ने कहा है कि देश एव प्रदेश मे एनडीए सरकार के विकासशील कार्यो से युवाओं मे उत्साह का माहौल है। केन्द्र सरकार व प्रदेश कि एनडीए सरकार ने युवाओं व छात्रो के कल्यान के लिए कयी तरह कि योजनाओ को अमलिजामा पहनाया है। प्रधानमंत्री रोजगार योजना के तहत गरीब बेरोजगार युवाओ को रोजगार करने हेतु भारत सरकार कि ओर से आर्थिक सहायता दी जा रही है जिसका सिधा लाभ प्रदेश के युवाओ को मिल रहा है।
उक्त बाते राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा।
मोर्चा के प्रवक्ता ने कहा कि युवाओ के सुनहरे भविष्य के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार चिन्तित है। राज्य सरकार व केन्द्र सरकार दोनो मिलकर युवाओ के विकास व उनके आर्थिक कमजोड़ी को दुर करने हेतु लगातार कार्य कर रही है। यही कारण है कि आज एनडीए सरकार ने युवाओ के विकास को महत्व देते हुये उनके हित मे सैकड़ो योजनाओ को धरातल पर उतारा है।
श्री पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव मे बिहार कि सभी सिट पर एनडीए गठबंधन जीत दर्ज करेगी और बिहार मे एनडीए का मुख्य चेहरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होगे। नीतीश कुमार व नरेन्द्र मोदी के नाम पर बिहार का पुरा युवा जमात एनडीए गठबंधन के पक्ष मे गोलबंद होगा।

Facebook Comments