केजरीवाल पर मिर्चपाउडर फेंका जाना दुखद,हमले की जितनी भी भत्र्सना की जाए वह कम है-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 20 नवम्बर।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आज दिल्ली सचिवालय में अज्ञात व्यक्ति द्वारा मिर्च पाउडर फेंकनें की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंका जाना बहुत दुखद घटना है और इस हमले की जितनी भी भत्र्सना की जाए वह कम है दिल्ली भाजपा इस तरह के कृत्य का हमेशा से ही विरोध करती आई है हिंसा की जगह भारत देश के लोकतंत्र में बिल्कुल नहीं है।
श्री तिवारी ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करने के बहुत से तरीके है जिसमें अहिंसा सबसे उत्तम तरीका है विरोध यदि हो भी तो उसके प्रकटीकरण के ऐसे हथकंड़ो को अपनाना सर्वदा अनुचित है। हम इस घटना के उच्च स्तरीय जांच की मांग करते है जिस भी व्यक्ति ने कृत्य को अन्जाम दिया है उससे पूछताछ होनी चाहिए और उसे इसकी उचित सजा मिलनी चाहिए।
श्री तिवारी ने कहा कि जब भी चुनाव नजदीक आते है तब इस तरह की घटनाओं का होना कहीं न कहीं कुछ प्रश्न खड़े करता है ये जांच का विषय है और हम चाहते है कि इसकी निष्पक्ष जांच हो।
उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पर यह हमला यदि फेब्रीकेटिड नहीं है तो निंदनीय है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का यह कहना कि यह हमला सिग्लेचर ब्रिज पर हुये हमले के समान है तो उससे यह स्पष्ट हो जाता है कि यह केजरीवाल का नाटक मात्र है। यह हमला कहीं न कहीं मुझ पर मुख्यमंत्री के इशारे पर आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा किये गये हमले से दिल्ली की जनता का ध्यान भटाकाने के लिए किया गया है और आम आदमी पार्टी के पापों पर पर्दा डालने के लिए है, जिसकी जांच होना आवश्यक है।

Facebook Comments