दिल्ली भाजपा कार्यकर्ता कल दिल्ली विधानसभा पर रोष प्रदर्शन करेंगे

नई दिल्ली, 25 नवम्बर। दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार प्रत्येक मोर्चे पर विफल साबित हो रही है उसकी नाकामियों के खिलाफ, सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी एवं अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की गई गुंडागर्दी के विरोध और आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती के अमानवीय व्यवाहर को जनता के बीच उजागर करने के लिए दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ता कल 26 नवम्बर को दोपहर 12.30 बजे दिल्ली विधानसभा पर रोष प्रदर्शन करेंगे।
प्रदेश महामंत्री श्री रविन्द्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली भाजपा के सभी जिलों से कार्यकर्ता चंदगीराम अखाड़े (ट्रामा सेन्टर के पास) पर एकत्र होंगे। उसके बाद दिल्ली विधानसभा की ओर मार्च करेंगे तथा वहां पहुंचकर जोरदार रोष प्रदर्शन कर दिल्ली की केजरीवाल सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के सामने उजागर करेंगे।
प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी जब से बनी है उस वक्त से ही महिला विरोधी रही है। उनके नेता हों या विधायक कहीं न कहीं महिलाओं का अपमान करते दिख जायेंगे। विधायक अमानतुल्लाह खान तो इन सबसे आगे बढ़कर हमेशा गुंडागर्दी पर उतर आते हैं जिस प्रकार सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की की है उससे साफ जाहिर होता है कि वे एक गुंडा प्रवत्ति के व्यक्ति हैं जिसकी जितनी निंदा की जाये उतनी कम है।
श्री भाटिया ने कहा कि दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र मुख्यमंत्री अगर दिल्ली की समस्या प्रदूषण, ट्रांस्पोर्ट व्यवस्था का ध्वस्त हो जाना, स्वास्थ्य और शिक्षा में चल रही बदहाली के संदर्भ में बुलाते तो अच्छा होता लेकिन मुख्यमंत्री ने स्वयं पर हुये फेब्रीकेटिड मिर्ची पाउडर हमले के लिये बुलाया है। इससे साफ जाहिर होता है कि मुख्यमंत्री दिल्ली की जनता का पैसा बरबाद कर रहे हैं।

Facebook Comments