देश के उत्थान के लिए समाज का सशक्तिकरण जरूरी है – मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 30 दिसम्बर।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने कहा कि देश के उत्थान के लिए समाज का सशक्तिकरण जरूरी है क्योंकि देश अगर शरीर तो संस्कृति उसकी आत्मा है। विविध समाजों की साँसों से शरीर रूपी हमारा देश जिंदा है। वर्षों से शासन करने वाली कई राजनीतिक पार्टियों ने समाजों को बांटकर सत्तास्वार्थ को सिद्ध किया और अपने भ्रष्ट आचरण से देश की आत्मा पर चोट की लेकिन वर्तमान में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार सबको साथ लेकर सवके विकास के लिए काम कर रही है। श्री मनोज तिवारी ने यह बाते अखिल भारतीय खटीक विकास संघर्ष मंच द्वारा गोकुलपुरी मे आयोजित सम्मेलन में उपस्थित समाज के हजारों लोगों को संबोधित कर रहे थे।

श्री मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा की सभी राजनैतिक पार्टियों ने सत्ता के स्वार्थ के लिए दलित समाज का उपयोग किया जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित समाज के सम्मान के लिए कई कारगर कदम उठाए। उसमें डॉक्टर भीमराव अंबेडकर से जुड़े पंचतीर्थों का विकास एक मजबूत प्रमाण है। उन्होंने कहा कि समाज लाखों गरीबों के इलाज के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आयुष्मान भारत योजना के तहत मोदी केयर पॉलिसी की शुरुआत की लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल इस योजना मालिकाना गियर के विरोध में दीवार बनकर खड़े हो गए हैं। गरीबों के हित के लिए इस योजना का जन जन तक पहुँचना जरूरी है उसके लिए समाज के सहयोग की आवश्यकता है और समाज के विकास में आने वाली तमाम बाधाओं को दूर करने के लिए आने वाले 5 वर्ष और देश में प्रधानमंत्री के रूप में श्री नरेन्द्र मोदी की जरूरत है।

इस अवसर पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम के महापौर श्री बिपिन बिहारी सिंह, जिलाध्यक्ष श्री कैलाश जैन, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉक्टर अनिल गुप्ता, निगम पार्षद कन्हैया प्रसाद, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी सहित खटीक समाज के कई प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी एवं हजारों की संख्या में सामाजिक लोग उपस्थित थे।

Facebook Comments