नव वर्ष 2019 में हर झुग्गीवासी के सिर पर पक्की छत और समाज से अभाव का अंत हो-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 31 दिसम्बर।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने नववर्ष आगमन की खुशियां मनाने के लिए तिमारपुर विधानसभा की नन्दलाल झुग्गी बस्ती को चुना। बस्ती निवासियों द्वारा नव वर्ष आगमन की खुशी में एक कार्यक्रम के आयोजन की सूचना जब श्री मनोज तिवारी को मिली तो उन्होंने झुग्गी बस्ती निवासियों के बीच खुशियां बाँटने का फैसला किया। जिला-मंडल एवं कई अन्य भाजपा पदाधिकारियों के साथ जब वह झुग्गी बस्तीवासियों के बीच पहुँचे तो बस्ती निवासियों की खुशी दोगुनी हो गई। बस्ती के बच्चों ने खुशी में गीत गाए और श्री मनोज तिवारी के गीतों पर जमकर झूमें। श्री तिवारी ने बच्चों में चाकलेट और मिठाई बांटी।

नन्दलाल बस्ती के निवासियों को नववर्ष की बधाई देते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दुनियाँ की हर खुशी का सृजन करने वाले मेहनतश मजदूर अपनी निजी जिंदगी में हर अभाव का सामना करते हैं फिर भी हर रात के बाद सुबह नए जोश के साथ नव निर्माण के लिए अपने खून को पसीना बनाकर बहाते हैं इसलिए हमने तय किया कि नव वर्ष के आगमन का स्वागत आप लोगों के बीच में जाकर करूँ।

श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आजादी के बाद वर्षों तक गरीबी को मुद्दा बनाकर सत्ता के कई महल बनाये गये लेकिन गरीबों के सिर पर पक्की छत नहीं बनी अंत्योदय के सिद्धान्त पर बनी भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है कि देश के निर्माण में सबकी समान भागीदारी और संसाधनों में समाज के हर वर्ग की हिस्सेदारी हो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 2022 तक हर गरीब के सिर पर पक्की छत और हर गरीब को 12,50 तरह की गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए पाँच लाख रूपये का बीमा देने का संकल्प लिया है। मेरी शुभकामना है कि आने वाले वर्ष 2019 में हर झुग्गीवासी के सिर पर पक्की छत का सपना साकार और हर गरीब के जीवन से अभाव का अंत हो।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय महावर, उपाध्यक्ष मोहन गोयल, मीडिया विभाग सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी, भाजपा पदाधिकारी ब्रिजेश सिह, राहुल त्रिवेदी, वी एन झा, मृदुल त्यागी, मंडल अध्यक्ष सचिन मावी, निगम पार्षद पूजा मदान, प्रमोद निषाद, रवि कुमार, नंदलाल, रमांकांत झा, पर्वत सिंह, आदित्य पंडित सहित कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments