पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पर गुंडातंत्र हावीः मंगल पांडेय

पटना: कांग्रेस-राजद द्वारा पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल उठाने पर स्वास्थ्य मंत्री मगल पांडेय ने कड़ी आपत्ति जताई है। श्री पांडेय ने राजद, कांग्रेस और तृणमूल को चोर-चोर मौसेरा भाई की संज्ञा देते हुए कहा कि आग बंगाल में लगी है, लेकिन महागठबंधन के नेता बिहार में हाथ सेंकने में लगे हुए हैं।

     श्री पांडेय ने कहा कि चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठा रहे महागठबंधन के नेता यह क्यों नहीं बताते कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्य में लोकतंत्र का गला घोंटने को आतुर हैं। उनके राज्य में लोकतंत्र पर गुंडातंत्र इस कदर हावी है कि लोगों का जीना मुहाल हो गया है। तृणमूल कांग्रेस गुंडों के सहारे न सिर्फ भाजपा कार्यकर्ताओं को परेषान करवा रही है बल्कि हिंसा के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने की फिराक में है।
    श्री पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बंगाल को अराजकता की आग में धकेलने का काम किया है, जिसका जवाब बंगाल की जनता उन्हें इसी चुनाव मंे देने का काम करेगी। उन्होंने चुनाव अयोग के निर्णय को बेहतर बताते हुए कांग्रेस-राजद को दीदी के सुर में सुर मिलाने से परहेज करने की सलाह दी है। साथ ही कहा कि चुनाव आयोग के फरमान के बाद अब राज्य की जनता भयमुक्त वातावरण में अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेगी।

Facebook Comments