बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर तेजप्रताप को जवाब दिया:.

बिहार प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने लालू जी के बेटे तेजप्रताप के द्वारा मनेर विधायक श्री भाई वीरेंद्र को औकात बताये जाने की बात करने पर आश्चर्य व्यक्त किया है। निखिल ने कहा कि तेजप्रताप की उम्र से ज्यादा भाई वीरेंद्र जी की राजनीतिक उम्र है और एक व्यक्ति जो तीसरी बार विधायक एवं राजद का मुख्य प्रवक्ता हो उसकी औकात वो लड़का पूछ रहा है जिसकी परिवार व पार्टी में कोई हैसियत नहीं है। तेजप्रताप को जान लेना चाहिए उनकी कोई अपनी राजनीतिक वजूद नहीं बल्कि जो सारी हेकड़ी वो दिखा रहे हैं वो सिर्फ लालू जी के बेटा होने के कारण है।

 

भाजपा प्रवक्ता निखिल ने भाई वीरेंद्र जी से गुजारिश करते हुए कहा कि- “आप मेहनत करके विधायक बने है इसलिए मजबूत बने रहे, तेजप्रताप के डर से मजबूर न बने। लालू जी को आप नेता माने, अच्छी बात है लेकिन उनके बेटे तेजप्रताप के हाथों फजीहत-बेइज्जत होते देखना बहुत दुखद है। राजनीति के लिए मनेर की जनता का सम्मान मत बेचिए!”

श्री निखिल आनंद ने कहा कि भाई वीरेंद्र जी अपनी राजनीति बचाने के लिए लालूजी की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी “आरजेडी” के खानदानी मैनेजर तेजप्रताप के आगे गिरकर- लोटकर- घोलटकर चुप रह सकते है। लेकिन मनेर की जनता औकात पूछने वाले का औकात बताना खूब जानती है? मनेर का सामजिक- राजनीतिक इतिहास- भूगोल तेजप्रताप को नहीं पता है।

भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजप्रताप को सलाह देते हुए कहा कि वे मनेर को महुआ न समझे। महुआ का नेतृत्व तेजप्रताप जैसे हल्के लोग कर सकते है लेकिन वे अपने पिताजी से पूछ लें मनेर की जनता प्रतिष्ठा के सवाल पर “शेरे बिहार” का भी बोरिया- बिस्तर बंधवा देती है। बेहतर हो की तेजप्रताप अपनी हैसियत देखे और मनेर के विधायक व मनेर की जनता की औकात न नापे। तेजप्रताप मनेर की जनता से माफ़ी माँगे।

Facebook Comments