भगवान बुध्द ने पूरे संसार को सत्य अहिंसा का उपदेश दिया और सत्य पर चलने के लिए प्रेरित किया

नई दिल्ली, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद श्री मनोज तिवारी ने रामनगर के अजंता बुद्ध विहार चैक और चैधरी मान सिंह चैक का नामकरण किया। इस बाबत पूर्वी राम नगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता स्थानीय पार्षद श्री प्रवेश शर्मा ने की और उपस्थित क्षेत्र वासियों को श्री मनोज तिवारी ने संबोधित किया।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि भगवान बुध्द ने पूरे संसार को सत्य अहिंसा का उपदेश दिया और सत्य पर चलने के लिए प्रेरित किया और हमें बताया कि जहाँ सत्य है वहाँ जीत है लेकिन जब पूरे संसार मे सत्य के समर्थकों की संख्या बढ़ रही है और सुख समृध्दि का मार्ग प्रसस्त हो रहा है, कुछ लोग झूठ के प्रचार से सच्चाई के सामने चुनौतियाँ पेश कर रहे है जो न देश के हित मे है और न समाज के हित में। हमें ऐसे लोगों से सावधान और सजग रहने की जरूरत है।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली मे झूठ की राजनीति से सत्ता में पहुँचे केजरीवाल के शासन में दिल्ली के लोग मय, भूख, भ्रष्टाचार के दंश से परेशान है और केजरीवाल का मौन उनके जखमों पर नमक छिड़कने का काम कर रहे है। दिल्ली मे बेटियां भूख से मरती हैं, डीटीसी की बसों में छेड़छाड़ सरे आम हो रही है लेकिन मार्शल गायब हैं देश म,ें देश के टुकड़े करने की साजिश चल रही है, जिसके खिलाफ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी अंत्योदय का अभियान चला रहे हैं। इसकी सफलता के लिए 2019 मे पुनः मोदी सरकार और दिल्ली की खुशहाली के लिए केजरीवाल की बुध्दि के शुद्धिकरण की जरूरत है। मैं भगवान बुद्ध से कामना करता हूँ कि वो केजरीवाल की बुद्धि को शुद्ध करें।
जिला अध्यक्ष श्री कैलाश जैन, महामंत्री श्री विनोद कुमार एवं श्री कर्मवीर चंदेल,  श्री आशीष तिवारी, मीडिया विभाग के प्रदेश सह-प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, भाजपा नेता श्रीमती संगीता त्यागी, श्री हरिओम विश्वकर्मा, पार्षद श्री सुमनलता नागर, श्रीमती  रीना माहेश्वरी, श्रीमती निर्मला जाटव, श्रीमती कुसुम तोमर, पूर्व निगम पार्षद श्री संजय सुर्जन, श्री दिव्य जायसवाल, मंडल अध्यक्ष श्री विकास त्यागी, श्री धर्मवीर नागर, श्री  चंद्र प्रकाश, एसोशिएशन की प्रधान श्रीमती बिन्नी वर्मा सहित कई गणमान्य लोग एवं बड़ी संख्या मे स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments