भारतीय जनता पार्टी कमिश्नरी स्तर पर प्रबुद्ध जन सम्मेलनों को आयोजित करेंगी।

लखनऊ 03 जनवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी कमिश्नरी स्तर पर प्रबुद्ध जन सम्मेलनों को आयोजित करेंगी। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रबुद्ध जन सम्मेलनों के आयोजन को लेकर बैठक हुई। प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने कहा कि प्रबुद्ध जन सम्मेलनों के माध्यम से भाजपा सरकार की उपलब्धियों को समाज को दिशा देने वाले प्रबुद्ध वर्ग तक पहुंचाना है।
भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं प्रबुद्ध जन सम्मेलन प्रभारी नीलिमा कटियार ने बैठक में कहा कि भाजपा 15 जनवरी से 10 फरवरी के बीच प्रदेश में कमिश्नरी स्तर पर प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित करेगी। जिसे प्र्रबुद्ध प्रकोष्ठ, षिक्षक, विधि, चिकित्सा, आर्थिक, व्यवसायिक, सांस्कृतिक व लघु उघोेग सहित आठ प्रकोष्ठों द्वारा आयोजित किया जायेगा। प्रदेष के सभी जिलों में सम्मेलन की तैयारियों को लेकर 5 से 7 जनवरी के बीच बैठक होगी, जिन बैठकों में आठों प्रकोष्ठों से 5-5 कार्यकर्ता उपस्थित होंगे, जिन्हें सम्मेलन से जुड़ी जिम्मेदारियां सौंपी जायेंगी। प्रदेष महामंत्री नीलिमा कटियार ने कहा कि साढेे तीन लाख करोड़ की लम्बे समय से अटकी विभिन्न परियोजनाओं की बाधाएं दूर की गई है। डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर स्कीम के माध्यम से भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्षी व्यवस्था को लेकर हम प्रबुद्ध वर्ग के बीच पहुंचेंगे।
प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने बैठक में बताया कि प्रबुद्धजन सम्मेलन में केन्द्र सरकार व प्रदेष सरकार के एक-एक मंत्री प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे। सम्मेलन के संयोजन का दायित्व क्षेेत्रीय पदाधिकारियों में से होगा। प्रत्येक जनपद से अधिवक्ता, अध्यापक, चिकित्सक, इंजीनियर, सीए, लघु उघमी, साहित्यकार व कलाकार आदि को सम्मेलन के लिए आमंत्रित किया जाएगा। बैठक को प्रकोष्ठ प्रभारी षिव कुमार पाठक ने भी संबोधित किया।
बैठक में संबंधित प्रकोष्ठों के प्रदेष संयोजक व सह संयोजक प्रबुद्ध जन सम्मेलन के जिला प्रमुख, क्षेत्रीय प्रमुख व क्षेत्रीय संयोजक उपस्थित रहे।

Facebook Comments