मनोज तिवारी के नेतृत्व में कल भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय पर प्रचंड प्रदर्शन करेंगे-राजेश भाटिया

नई दिल्ली, 18 दिसम्बर।  सर्वोच्च न्यायलय द्वारा राफेल खरीद समझौते पर चारों याचिकाओं को खारिज करने के बाद भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी झूठ का दुष्प्रचार करके देश की सेना का मनोबल गिरा रहे हैं और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का अपमान कर रहे है। इसी विषय को लेकर आज दिल्ली भाजपा के 14 जिला अध्यक्षों के नेतृत्व में जिला अधिकारियों के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा राफेल के खरीद समझौते पर निराधार एवं तर्कहीन प्रश्न खड़े करके उसे दुष्प्रचारित कर देश की जनता को गुमराह करने का जो निंदनीय कृत्य किया है उस पर संज्ञान लेने के लिए जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।

इस मामले पर माननीय सर्वोच्च न्यायलय में चार याचिकाएं दाखिल की गयी थी। इन याचिकाओं में, निर्णय प्रक्रिया, कीमत और ऑफसेट पार्टनर को लेकर तीन विषय प्रमुख रूप से उठाये गये थे। गत 14 दिसंबर, 2018 को माननीय सुप्रीम कोर्ट ने सभी याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान इस पूरी प्रक्रिया को पारदर्शी एंवम नियमों के अनुरूप पाया है। इस निर्णय ने यह संदेश भी दिया है कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े विषयों को सिर्फ संदेह और भ्रामक समाचारों के आधार पर न्यायलय के मंच का उपयोग नहीं किया जा सकता है। न्यायलय ने सभी याचिकाओं को खारिज करते हुये ये भी स्पष्ट किया कि इस समझौते पर किसी भी प्रकार का कोई संदेह करने का कोई ठोस आधार नहीं नजर आता है। न्यायलय के इस निर्णय के बाद देश की जनता के सामने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा बोला जा रहा झूठ साफ उजागर होता है और देश की जनता के सामने मोदी सरकार की पारदर्शीता झलकती है।

प्रदेश महामंत्री श्री राजेश भाटिया ने कहा कि राहुल गाँधी और कांग्रेस द्वारा इस मामले को सिर्फ और सिर्फ राजनैतिक हितों को साधने के लिए उठाया जा रहा है। यह एक गम्भीर और चिंता का विषय है, कि एक चुने हुये जन प्रतिनिधी द्वारा देश की सुरक्षा को ताक पर रखकर इसका जनता के बीच दुष्प्रचार किया जा रहा है और देश की छवि को अन्तराष्ट्रीय स्तर पर धूमिल करने का एक घिनौना प्रयास किया जा रहा है, ये कांग्रेस की औछी मानसिकता को दर्शाता है।

श्री भाटिया ने बताया कि इस विषय पर कल भाजपा के कार्यकर्ता दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में विज्ञान भवन पर एकत्रित होकर कांग्रेस मुख्यालय पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के झूठ के दुष्प्रचार का पर्दाफाश करेगें और सेना के मनोबल को गिराने एवं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का अपमान करने के खिलाफ प्रचण्ड प्रदर्शन करेगें।

Facebook Comments