सतीश महाना ने तेलंगाना के राज्यपाल से भेंट कर कुम्भ आगमन हेतु किया आमंत्रित

लखनऊः 29 दिसम्बर, 2018
उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री श्री सतीश महाना ने आज तेलंगाना राज्य के राज्यपाल महामहिम श्री ई0एस0एल0 नरसिम्हन से भेंट कर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में आयोजित होने वाले कुम्भ-2019 के यात्रार्थ आमंत्रित किया।
श्री महाना ने हैदराबाद में तेलंगाना के राज्यपाल से उनके आवास जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निमंत्रण पत्र तथा कुम्भ का प्रतीक चिन्ह देकर उन्हें कुम्भ-2019 में पधारने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने श्री राज्यपाल को शाॅल व पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका अभिनंदन भी किया।
राज्यपाल श्री ई0एस0एल0 नरसिम्हन ने प्रयागराज में आयोजित होने वाले विश्व के आध्यात्मिक, सांस्कृतिक एवं धार्मिक समागम के पर्व कुम्भ के लिए उत्तर प्रदेश सरकार और प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।
इसके बाद औद्योगिक विकास मंत्री ने हैदराबाद में ताज बंजारा हिल्स होटल में प्रेस कान्फ्रेन्स को सम्बोधित किया। उन्होंने ’’कुम्भ’’ के लिए की जा रही तैयारियों एवं व्यवस्थाओं आदि की विस्तार से जानकारी दी। साथ ही कुम्भ की विशेषताओं पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने प्रदेशवासियों से प्रयागराज पधारने का आग्रह भी किया। इस मौके पर प्रमुख सचिव, औद्योगिक विकास श्री राजेश कुमार सिंह भी मौजूद थे।

Facebook Comments