सपा-बसपा ने प्रदेश में अपनी-अपनी सरकारों के दौरान जनधन की लूट की-डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 13 नवम्बर 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने एटा के कुसाढ़ी गांव बूथ समिति अभिनंदन समारोह में पहुंच कर बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन व स्वागत किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने बूथ समिति के सदस्यों को फूल माला व पटका पहनाकर सम्मनित किया। प्रदेश भर में आज भी पार्टी पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों ने भिन्न-भिन्न स्थानों पर आयोजित बूथ समिति अभिनंदन समारोह में पहुंचकर बूथ समिति के सदस्यों को फूलमाला पहनाकर उनका हौसला बढ़ाया और अभिनंदन किया।
प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने एटा में बूथ समिति के सदस्यों का अभिनंदन करने के बाद समरोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बूथ को मजबूत करने का श्रेय बूथ समिति के सदस्यों व बूथ स्तर पर कार्य करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में आप सब जितना बूथों पर मेहनत करेंगे, पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि जब से मैं प्रदेश का अध्यक्ष बना हूॅ एटा नहीं आ सका था लेकिन बूथ समिति अभिनंदन कार्यक्रम हेतु एटा को चुना और यह मेरा सौभाग्य है कि अध्यक्ष बनने के बाद एटा प्रथम आगमन पर बूथ समिति के सदस्यों के सम्मान का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में बूथ कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को मजबूत करते हुए जनता के बीच मोदी जी व योगी जी की सरकार में जनता के हितों के लिए किये गये सभी कार्यों की चर्चा करें व उन तक मौजूदा योजनाओं व भविष्य की योजनाओं को बताने का काम करें। इसके साथ ही केन्द्र व राज्य सरकार की गरीबों, किसानों, महिलाओं समेत हर वर्ग के लिए किए गये कार्यो की चर्चा करे तथा 2019 में पुनः मोदी जी को लाकर विकास के रथ को और तेजी देने का काम करें ताकि देश में जो नए भारत के निर्माण की नींव आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में 2014 रखी गई है उस दिशा में भाजपा की केन्द्र सरकार प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़े।
डा0 पाण्डेय ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों दलों ने प्रदेश में अपनी-अपनी सरकारों के दौरान जनधन की लूट की। प्रदेश को अपराध व अराजकता की ओर तेजी से बढ़े। जिससे देश के अन्य राज्यों की अपेक्षा उ0प्र0 विकास की दौड़ में पिछड़ गया। प्रदेश की जनता सपा-बसपा के गुनाहों की सजा पहले लोकसभा के चुनाव में फिर 2017 के विधानसभा के चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग करके दी। अब ये दोनों दल जनता के बीच गठबंधन की राजनीति के सहारे जाने की योजना बना रहे है लेकिन जनता जानती है कि सपा-बसपा का गठबधंन ठगबंधन है जो जनता को ठगने और विकास योजनाओं के धन की लूट के लिए किया जा रहा है। इसीलिए जनता ने एक बार फिर से मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प ले लिया है।
बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सांसद राजवीर सिंह, ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी, गामा दुबे, सुनील पाण्डेय, जिलाध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ, विधायक सतपाल राठौर, विपिन डेविड, पूर्व अध्यक्ष जय प्रकाश, सुधाकर वर्मा सहित कई अन्य प्रमुख पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
पार्टी द्वारा चलाये जा रहे बूथ समिति अभिनंदन समारोह के तहत आज केन्द्रीय मंत्री बीके सिंह व डा0 महेश शर्मा नोएडा में, साध्वी निरंजन ज्योति फतेहपुर के जहानाबाद विधानसभा में तथा उ0प्र0 सरकार के मंत्री अतुल गर्ग गाजियाबाद और प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक गाजियाबाद के लोनी में बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मलित हुए और बूथ समिति के सदस्यों का स्वागत व अभिनंदन किया। पार्टी के कई अन्य पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि भी अलग-अलग स्थानों पर बूथ समिति अभिनंदन समारोह में सम्मलित हुए।

Facebook Comments