2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा का घमण्ड अपने वोट रूपी बाण से चूर करेगी

लखनऊ 28 नवम्बर। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने कहा कि बेहतर कानून व्यवस्था का दावा करने वाली प्रदेष सरकार के राज में पुलिस की गाडी से खींचकर आदमी को पीट पीटकर मार डाला जाता है और पुलिस की सिपाही देखते रहते हैं। पष्चिमी उत्तर प्रदेष के जनपद शामली में डायल 100 की गाडी में घटी यह घटना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रषासन पर प्रष्न चिन्ह लगाती है।
श्री हैदर ने कहा कि पिटाई किये गये व्यक्ति को पुलिस वाले वहीं छोड कर चले गये। यदि ले जाकर अस्पताल में ही भर्ती करा दिये होते तो उसकी जान बच सकती थी। वास्तविकता यह है कि पुलिस की गाडी से ही खींचकर मृतक की पिटाई की गयी थी। ऐसी दषा में भी पुलिसवालों की इंसानियत देखने को नहीं मिली है। ऐसा लगता है कि योगी जी ने बेगुनाहों का इन्काउन्टर कराते कराते पुलिस को इतनी ज्यादा छूट दे दी है कि इंसानियत ही रो पडे़।
रालोद प्रदेष उपाध्यक्ष ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रदेष की जनता भाजपा का घमण्ड अपने वोटरूपी बाण से चूर करेगी। जनता की आषाओं पर पानी फेरने वाली प्रदेष की शायद पहली सरकार है जिसने जनहित के कार्यो से अपना मुंह मोड करके केवल तानाषाही का रूख बना रखा है।
(सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी)

Facebook Comments