संकट के समय में स्तरहीन राजनीति कर AAP के नेता अपनी विकृत मानसिकता को दर्शा रहे हैं: देवराहा

नई दिल्ली: मोदी के नेतृत्व में समाज का हर एक व्यक्ति कोरोना महामारी को हराने के लिए संकल्पबद्ध है लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता इस विषम परिस्थिति में भी लोगों को गुमराह करने से बाज नहीं आ रहे हैं। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा किए गए मास्क वितरण के पुराने वीडियो को आम आदमी पार्टी नेता संजय राघव द्वारा सोशल मीडिया पर साझा कर उसका दुष्प्रचार करने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए दिल्ली भाजपा मीडिया सह-प्रभारी  नीलकांत बक्शी ने कहा कि इसमें कोई दो मत नहीं है कि आम आदमी पार्टी के नेता गलत न्यूज़ को साझा करने में या हेट स्पीच के जरिए लोगों को भड़काने में कभी पीछे नहीं रहते हैं।

यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे समय में जहां एक ओर पूरा देश कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के नेता नफरत के प्रोपेगेंडा को विस्तार करने में लगे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के शह में आम आदमी पार्टी के नेता लोगों में भय और नफरत का माहौल पैदा कर रहे हैं।

प्रदेश मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा ने कहा कि आम आदमी पार्टी नेता संजय राघव ने तिवारी द्वारा 17 मार्च को किए गए मास्क वितरण का वीडियो साझा करके यह साबित कर दिया है कि ऐसे समय में राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए आम आदमी पार्टी के नेता किसी भी स्तर तक जा सकते हैं। एक तरफ जहां भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता व नेता ग्राउंड पर उतरकर लोगों की आवश्यक मदद करने मे लगा है तो वहीं आम आदमी पार्टी के नेता घर बैठकर सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैला कर लोगों में विरोध की भावना को पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। संकट के समय में स्तरहीन राजनीति कर आम आदमी पार्टी के नेता अपनी विकृत मानसिकता को दर्शा रहे हैं।

Facebook Comments