आपातकाल का गला घोंटने वाली कांग्रेस लोकतंत्र व संविधान की बात कर रही है

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री नित्यानन्द राय ने महागठबंधन को महामिलावट वाला ठगबंधन करार दिया है। श्री नित्यानंद राय ने ट्वीट कर कहा  ‘महामिलावट’ की संयुक्त प्रेसवार्ता में एक रोचक दृश्य नजर आया। राजद प्रवक्ता लोकतंत्र और संविधान के ‘कथित रक्षा’की बात कर रहे थे। आपातकाल लगाकर लोकतंत्र का गला घोंटने वाली कांग्रेस पार्टी से गलबहियां करते हुए लोकतंत्र और संविधान की बात करना देखकर बड़ा अजीब लगा!

उजियारपुर सांसद ने कहा कि जिस कांग्रेस ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी पर लाठियां चलवाईं, उस कांग्रेस के साथ गलबहियां करने वाले लोकतंत्र की हिमायत का पाखंड कर रहे हैं। ये वही राजद है जो राम मनोहर लोहिया तक को भूल कर वंशवाद और भ्रष्टाचार में आकंठ डूब चुकी है।

श्री नित्यानंद राय ने महागठबंधन को फ्लॉप करार देते हुए कहा कि यह सच है कि बिहार सहित देश की जनता माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में फिर से एनडीए की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। ऐसे में अब हार की हताशा में डूबती पतवार के सवार महामिलावट के दल, मजबूरियों का मेल करके अपना अस्तित्व बचाने की अंतिम व असफल कोशिश कर रहे हैं।

Facebook Comments