आगामी 15 फरवरी से सभी पदाधिकारियों को गम्भीरता से जनसम्पर्क के कार्य में जुटना होगा

लखनऊ , भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा प्रदेश मुख्यालय पर आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक आयोजित हुई। बैठक को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सह प्रभारी ओम प्रकाश श्रीवास्तव ने संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा, उ0प्र0 के अध्यक्ष हैदर अब्बास चाँद ने की। बैठक में भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे अभियानों पर चर्चा की गई।
बैठक में प्रदेश, क्षेत्र अथवा जिला के पदाधिकारियों को एक-एक जिले पर प्रभारी नियुक्त किया गया व प्रभारी के नेतृत्व में जिले में जन सम्पर्क अभियान हेतु टीम गठित करने के लिए कहा गया। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेष सह प्रभारी ओम प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि लाभार्थियों की सूची तैयार कर उनसे सम्पर्क करने महत्वपूर्ण कार्य है और सभी पदाधिकारियों को निश्चित किये गये समय के अंदर कार्य पूरा करना है व पार्टी द्वारा आवंटित किये गये जिलों में प्रवास कर सूची तैयार करनी है। सभी 6 क्षेत्रों के अध्यक्ष व प्रदेश के पदाधिकारी निगरानी समिति के साथ एक-एक जिले पर प्रभारी बनाये जायेंगे व जन सम्पर्क हेतु काम करेंगे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चाँद ने कहा कि आगामी 15 फरवरी से सभी पदाधिकारियों को गम्भीरता से जनसम्पर्क के कार्य में जुटना होगा। श्री चाॅद ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में अल्पसंख्यक वर्गों के लोगों का बड़ा योगदान होगा। यह चुनाव भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री मा0 नरेन्द्र मोदी जी की सबका साथ-सबका विकास की नीति के तहत बगैर किसी भेदभाव के अल्पसंख्यक वर्ग को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला है और उनके जीवन स्तर में सुधार हुआ है। हमें उनसे सम्पर्क करने पहुंचना है।
उन्होंने कहा कि तथाकथित सेक्यूलर पार्टियां जो केवल मुस्लिमों को भाजपा से डराकर एक वोट बैंक की तरह प्रयोग करती रही और सदैव विकास की धारा से अछूता रखा यही कारण है कि आज भारत का अल्पसंख्यक समुदाय तथाकथित सेक्यूलर पार्टियों के छल को समझ चुका है और भाजपा से भारी संख्या में जुड़ रहा है। इस बदलाव को और भी मजबूत करने के लिए सभी पदाधिकारियों को जन सम्पर्क अभियान पूरी गम्भीरता से चलाना होगा और भाजपा के साथ देश के विकास में पूर्ण सहयोग करना होगा।
इस बैठक में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष वाकिफ महमूद नक़वी, जावेद मलिक, आफताब आडवानी, इदरीस खान, महामंत्री फैसल सिद्दीकी, प्रदेश मंत्री कब्बन नवाब, श्रीमती डाॅ0 नाजिया आलम, श्रीमती शहनाज खाँ, कोषाध्यक्ष तनवीर रिज़वी, मीडिया प्रभारी अमील शम्सी, मीडिया प्रभारी अज़मी रिज़वी व क्षेत्रीय अध्यक्ष असद हुसैन, पश्चिम क्षेत्र श्री रिजवान खान मीर, गोरखपुर क्षेत्र नसरूद्दीन अंसारी व अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Facebook Comments