तीव्रगति से चलेगा भारतीय जनता युवा मोर्चा का ‘नेशन विद नमो वांलटियर्स नेटवर्क’अभियान-सुभाष यदुवंश

लखनऊ 14 फरवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा प्रदेश में विश्वविद्यालयों, डिग्री कालेजो, इंजीनियरिंग कालेजो सहित अन्य महाविद्यायलों में ‘नेशन विद नमो’ अभियान के माध्यम से वांलटियर बनाकर माननीय नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के अभियान से जोड़ने के लिए 18 फरवरी को पूरे प्रदेश में कैम्प लगायेगा। भाजयुमो द्वारा चलाये जा रहे नेशन विद नमो अभियान के तहत अभी तक पूरे प्रदेश में लाखों की संख्या में वाॅलटियर्स बनाये जा चुके है और लगभग 10 हजार से अधिक कालेेज अम्बेसडर भी अब तक बन चुके हैं।
भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने बताया कि सभी कालेज अम्बेसडर 16 फरवरी तक पूरे प्रदेश में अभियान चलाकर कम से कम 50 नये वाॅलटियर्स बनायेंगे। उन्होंने बताया कि 18 फरवरी को जिला स्तर पर पूरे प्रदेश में ‘नेशन विद नमो’ अभियान के तहत विश्वविद्यालयों, महाविद्यालयों, शाॅपिंग माॅल, सघन बाजारों में कैम्प लगाकर नये वांलटियर्स जोड़ने का काम किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एसे युवाओं को जो कि भारतीय जनता पार्टी में किसी दायित्व पर नहीं है परन्तु वे भारतीय जनता पार्टी और आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों को पसंद करते है तथा अपना कुछ समय ‘वांलटियर्स’ के रूप में देश को देना चाहते है उनको वाॅलटियर्स बनाने की कार्ययोजना बनाकर भाजयुमो द्वारा यह अभियान चलाया जा रहा है।
श्री सुभाष यदुवंश ने बताया की आगामी 18 फरवरी को भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी 94 संगठनात्मक जिलों में एक साथ विश्वविद्यालयों एवं महाविद्यालयों तथा कोचिंग संस्थानो के बाहर कैंप लगाकर नमो वांलटियर्स बनाने का कार्य करेगा तथा आगामी 23 व 24 फरवरी को महानगरों में शोपिंग मॉल व मल्टिफ्लेक्सो में कैम्प लगाकर व 25 फरवरी को एक साथ प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में कैंप लगाकर नए वालंटियर बनाने का कार्य करेगा। सभी वांलटियर्स मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्य करेंगे। युवा मोर्चा इन वांलटियर्स को सप्ताह में दो दिन-दो लक्ष्य देने का कार्य करेगा। तथा किसी एक दिन प्रदेश के सभी प्राथमिक विद्यालयों एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में सफाई अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य करेंगे तथा मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए आग्रह करेंगे।
उन्होंने कहा कि ऐसे ही किसी अन्य दिन केंद्र सरकार के लाभार्थियों से सम्पर्क कर मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का निवेदन करेंगे। इसी क्रम में आगामी 27 फरवरी को ‘भारत के मन की बात’ कार्यक्रम होगा इसके साथ ही विभिन्न प्रकार के 14 कार्यक्रमों के साथ समाज में जागरूकता फेलाकर श्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए कार्य करेंगे। युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ल ने जानकारी देते हुए बताया कि नेशन विद नमो कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष वरुण गोयल, प्रदेश मंत्री सत्येन्द्र नागर, अनुभव द्विवेदी, संतोष जायसवाल, नैनी गौतम, आशीष सिंह माही, सत्येन्द्र अवाना, मीनल गौतम, इशु चैरसिया आदि पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गयी है।

Facebook Comments