बिहार भाजपा की ताकत बनेगा पार्टी का सोशल मीडिया विभाग, नए कलेवर में चुनाव के लिए तैयार

बिहार भाजपा संगठन की ताकत बनेगा पार्टी का सोशल मीडिया विभाग| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी के सोशल मीडिया विभाग ने संगठन को मजबूती प्रदान करने में अपनी अहम भूमिका निभाई है| बिहार भाजपा अपनी सोशल मीडिया टीम को नए सिरे से संगठित कर नए कलेवर में जनता के बीच सक्रिय भूमिका निभाने को तैयार हैं| बिहार भाजपा अध्यक्ष श्री नित्यानंद राय ने पार्टी की सोशल मीडिया टीम को निर्देशित किया है कि कांग्रेस राजद एवं अन्य विपक्षी दलों के निगेटिव कैंपेन और दुष्प्रचार की परवाह किए बिना पॉजिटिव कैंपेन और सकारात्मक संप्रेषण पर फोकस करें|
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्देश्य 2019 का आम चुनाव विकास के मुद्दों पर लड़ना है। सरकार के कार्यों की जानकारी जन-जन तक पहुंचा कर, उन्हें जागरूक करने के लिए बिहार भाजपा सोशल मीडिया का सकारात्मक उपयोग करना चाहती है। बिहार में भी बड़ी संख्या में युवा अब सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। उन्हें जागरूक करने के मकसद से ही प्रदेश भाजपा ने ‘सोशल मीडिया सेल’ को सक्रिय किया है। यह जानकारी वरिष्ठ पत्रकार एवं प्रदेश भाजपा आईटी सेल के प्रभारी नरेंद्र नाथ ओझा ने दी। वे प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंशर्स मीट’ को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर ग्रेमैटर्स कम्युनिकेशंस के एमडी नवनीत आनंद ने कहा कि बिहार की कई युवा प्रतिभाएं सोशल मीडिया पर काफी सराहनीय काम कर रही हैं। ये प्रतिभाएं नयी पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने प्रदेश भाजपा की जन-जागरूकता मुहिम में इन इन्फ्लूएंशर्स से सहयोग का आह्वान किया।
मीट में उज्जवल श्रीवास्तव (वायरल कलाकार), यशी मालवीय (बिहार बाइट्स), सिद्धार्थ कुमार (द जेड प्लस), सनी ठाकुर (सोशल मेला), अतुल सिंह और इरफान अहमद (पटना डायरीज), अंकित भारद्वाज (लहसुन फिल्म्स), पवन (आर्ट कला), आयुष मिश्रा (पेन ऑफ़ पटना) सहित 20 से अधिक ब्लॉगर व इन्फ्लूएंशर मौजूद थे। इनमें से ज्यादातर ने कहा कि ऐसे मीट समय-समय पर आयोजित होने चाहिए, इससे नई चीजें सीखने को मिलती हैं।

Facebook Comments