फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार करने के लिए भाजपा महिला मोर्चा भरेगी हुंकार

नई दिल्ली, 16 फरवरी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में आगामी लोकसभा चुनाव में आदरणीय प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिल्ली में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती विजया राहटकर 2 दिन का प्रवास करेंगी।

श्रीमती पूनम पाराशर झा ने बताया कि महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती विजया राहटकर दिल्ली में 18 और 19 फरवरी को प्रवास के दौरान वे फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार करने हेतु सभी लोकसभाओं में मेरा परिवार भाजपा परिवार, कमल शक्ति अभियान, शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मलेन, लाभार्थी सम्मलेन, कमल ज्योति अभियान आदि कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी। इसके साथ ही वे मोदी सरकार की जन-कल्याणकारी योजनाओं और उनके लाभ के बारे में कार्यकर्ताओं को अवगत कराएंगी जिससे वे जब जनता के बीच जाएँ तो उनके पास सभी जानकारियाँ हों ।

श्रीमती पूनम पाराशर झा ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 18 फरवरी, 2019 को मयूर विहार जिला में फिर एक बार मोदी सरकार, मेरा परिवार-भाजपा परिवार कार्यक्रम, शाहदरा जिले में कमल शक्ति अभियान और शक्ति केन्द्र प्रमुखों के सम्मेलन का आयोजन किया गया है जिसे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्षा संबोधित करेंगी। इसके साथ ही नई दिल्ली जिले में लाभार्थी सम्मेलन और करोल बाग जिले में कमल ज्योति अभियान चलाया जायेगा।

श्रीमती पूनम पाराशर झा ने बताया कि दिनांक 19 फरवरी, 2019 को केशवपुरम जिले में फिर एक बार मोदी सरकार, मेरा परिवार – भाजपा परिवार कार्यक्रम होगा जबकि चांदनी चैक जिले में लाभार्थी सम्मलेन का आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर पंत मार्ग स्थित दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश एवं जिला पदाधिकारियों की एक संगठनात्मक बैठक होगी जिसमें आगामी चुनाव की रूपरेखा तैयार करने पर विचार विमर्श होगा। उन्होंने बताया कि इस प्रवास के अंत में प्रेस वार्ता का भी आयोजन किया जायेगा जिसे माननीय राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती विजया राहटकर संबोधित करेंगी।

श्रीमति पूनम पाराशर झा ने बताया कि इन कार्यक्रमों के जरिये माननीय राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती विजया राहटकर दिल्ली प्रदेश के लगभग हर जिले के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मिल कर मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने और देश के विकास रथ को इसी प्रकार आगे बढाने का संकल्प दिलवायेंगी।

Facebook Comments