भाजपा पदाधिकारियों ने11-12 जनवरी को होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों का लिया जायजा

नई दिल्ली, 09 जनवरी।  रामलीला मैदान में 11-12 जनवरी को भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन की बैठक की तैयारियों का जायजा, राष्ट्रीय महामंत्री श्री अनिल जैन, श्री पी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय मंत्री श्री तरूण चुघ दिल्ली भाजपा महामंत्री श्री राजेश भाटिया, श्री कुलजीत सिंह चहल एवं श्री रविन्द्र गुप्ता ने लिया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर एवं नई दिल्ली जिला अध्यक्ष श्री अनिल शर्मा भी उपस्थित थे।
दिल्ली भाजपा के सह-प्रभारी श्री तरूण चुघ ने बताया कि रामलीला मैदान में 11 और 12 जनवरी को होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों के लिए आज अहम बैठक बुलाई गई। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले आयोजित यह अधिवेशन काफी अहम है। देश भर से आने वाले भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं को दो दिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अमित शाह का मार्गदर्शन मिल सकेगा। इस अधिवेशन में देशभर के हर जिले से कुल मिलाकर लगभग 12,000 प्रतिनिधि आएंगे। अधिवेशन में केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पदाधिकारियों सहित प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल होंगे।
श्री तरूण चुघ ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों के लिए 24 विभागों का गठन किया गया है, जिसकी जिम्मेदारी अलग-अलग कार्यकर्ताओं को दी गई है। उम्मीद है कि सब मिलकर अपनी पूरी क्षमता के साथ इस राष्ट्रीय अधिवेशन को सफल बनाने के संकल्प के साथ कार्य करेगें। देशभर के सभी जिलों से आने वाले प्रतिनिधियों का एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशनों से आवास तक और रामलीला मैदान में आयोजित अधिवेशन में लाने की व्यवस्था करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा चुकी है।
श्री तरूण चुघ ने कहा कि अधिवेशन के दौरान रामलीला मैदान में अस्थायी पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय) भी बनाया जाएगा, जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहें तो कामकाज देख सकेंगे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक के दोनों दिन मौजूद रहेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए अस्थायी कार्यालय बनेगा। प्रधानमंत्री कार्यालय के लिए जो सुविधाएं जरूरी होती हैं, वह अस्थायी कार्यालय में उपलब्ध होंगी। पूरा इलाका वाईफाई से लैस होगा। इतना ही नहीं, भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के लिए भी अलग लाउंज बनाया जाएगा। दो दिवसीय इस अधिवेशन में किसी प्रकार की कोई कमी न हो इस बात का विशेष ध्यान दिया जायेगा।

Facebook Comments