भाजपा दिल्ली के सभी घरों में कमल ज्योति जलाकर उनके जीवन में उजाला करने के लिये संकल्प लेगी-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 25 फरवरी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने आज प्रदेश कार्यालय पर दिल्ली के सभी बूथों पर होने वाले कमल ज्योति कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर प्रेस वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में दिल्ली भाजपा के महामंत्री श्री राजेश भाटिया, कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश मंत्री श्री सत्येन्द्र सिंह, सह-संयोजक एवं प्रदेश मंत्री श्रीमती सुमित्रा दहिया, मीडिया प्रभारी श्री प्रत्युष कंठ, सह-प्रभारी श्री नीलकांत बख्शी एवं मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे।

पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करते हुये श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में नकारात्मकता का महौल बनाने के लिए कुछ लोग जनता के हितों का दीया बुझाने में लगे है लेकिन कल दिल्ली भाजपा 26 फरवरी, सायं 6 बजे से 9 बजे के बीच दिल्ली के सभी घरों में भाजपा कार्यकर्ता और केन्द्र सरकार योजनाओं के लाभार्थी, भाजपा हितैशी एवं सभी 18 साल के नव मतदाता एकत्रित होकर कमल ज्योति जलाकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनरू 2019 में प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेंगे। भारत के भविष्य के लिये आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व अनिवार्य है वह देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने की ओर ले जा रहे है।

श्री तिवारी ने कहा कि केन्द्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी भी अपने घरों में कमल दीप जलाकर संकल्प लेंगे कि उनके घरों में श्री नरेन्द्र मोदी की योजनाओं के कारण जो उजाला हुआ है, ऐसे ही सभी घरों में उजाला हो। सभी नये सदस्य जिन्होंने अभी सदस्यता प्राप्त की है, जो युवा हैं 18 साल के इस कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम में भाग लेकर, कमल ज्योति जलाकर, कड़ी मेहनत का संकल्प लेंगे।

श्री तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में अनेको कार्य हुये देश के 14 करोड़ घरों को सवच्छ भारत अभियान के तहत 14 करोड़ घरों में शौचालय का निर्माण कराया गया। कई गांव इस अभियान से जुड़कर खुले में शौच करने से मुक्त हो गये। महिलाओं का सम्मान से जीने का अधिकार देकर प्रधानमंत्री ने इस कार्यक्रम को जन जागरण अभियान बना दिया है। उज्जवला योजना से जोड़कर गैस का मुफ्त कनेक्शन देकर माताओं बहनों को धुएं भरी जिन्दगी से छुटकारा देने का काम मोदी जी ने किया। आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लाख का मुफ्त ईलाज की सुविधा देकर, जन-धन योजना के तहत देश के सभी वर्गों को बैक व्यवस्था से जोड़कर व मुद्रा बैंक लोन देकर समाज के सभी वर्गों को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम कर करोड़ो लोगों के जीवन में प्रधानमंत्री ने नई ज्योति जलाई है। इन सभी योजनाओं के लाभार्थि कल इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सभी कार्यकर्ताओं में स्वाभिमान का भाव है कि वे ऐसे समय में पार्टी के लिये कार्य कर रहे हैं जिस समय आदरणीय श्री नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। इसी स्वाभिमान के साथ कार्यकर्ता अपने घरों में दीप जलाकर संकल्प लेंगे और पुनः 2019 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये कड़ी मेहनत करेंगे।

कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम प्रदेश संयोजक श्री सतेन्द्र सिंह ने कहा कि पूरी दिल्ली में 83 बड़े कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं। इसके अलावा 107 गांव की चैपालों में गांव में रहने वाले लोग, कार्यकर्ता एकत्रित होकर कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसी तर्ज पर इंडिया गेट पर हजारों महिलायें एकत्रित होकर कमल ज्योति संकल्प का वृहद कार्यक्रम कर रही हैं। हमारी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय का प्रवास बिजवासन के एक बूथ पर इसी कार्यक्रम के तहत रखा गया है। हमारे प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम जाजू करोल बाग जिले में तथा सह-प्रभारी श्री तरूण चुघ शाहदरा जिले के विवके विहार के कार्यक्रम में रहेंगे। हमारे दिल्ली के दो केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन केशवपुरम जिले में एवं श्री विजय गोयल चांदनी चैक जिले के सदर बाजार के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी अपनी लोकसभा के खजूरी चैक एवं नवीन शाहदरा जिले के कार्यक्रम में उपस्थित रहेगें। सभी सांसद श्री प्रवेश वर्मा नजफगढ़ जिले में, श्रीमती मीनाक्षी लेखी बसंत गांव में, श्री रमेश बिधूड़ी दक्षिणी दिल्ली लोकसभा में, डॉ. उदित राज उत्तर पश्चिम लोकसभा में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे एवं श्री महेश गिरी प्रवास होने के कारण जहां प्रवास है वहीं हिस्सा लेंगे। हमारे वरष्ठि नेता प्रो. विजय कुमार मलहोत्रा कस्तूरबा नगर विधानसभा के एक कार्यक्रम में रहेंगे। हमारे संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन एवं नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता रोहिणी विधानसभा के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। दिल्ली के तीनों महापौर, तीनों महामंत्री, सभी निगम पार्षद, प्रदेश के पदाधिकारी, जिले के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष सभी लोग किसी न किसी कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम में उपस्थिति देंगे।

Facebook Comments