भाजपा ने पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी,मनोज तिवारी के नेतृत्व में निकाला कैंडल मार्च

नई दिल्ली, 16 फरवरी।  पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के जवानों को आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि दी कार्यकर्ता उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 के सामने एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने हाथों में मोमबत्तियाँ लेकर इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाला। कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने इंडिया गेट अमर जवान ज्योति के पास मोमबत्ती लगाकर शहीदों की आत्मा की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए कामना की।

कैंडल मार्च का नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने किया एवं मार्च में सांसद श्रीमती मीनाक्षी लेखी, श्री महेश गिरी, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, महामंत्री श्री कुलजीत चहल, उपाध्यक्ष श्री जय प्रकाश, श्री अभय वर्मा, प्रदेश मंत्री श्री सतेन्द्र सिंह, श्री संजीव शर्मा, श्री पवन मोंगा, युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष श्री सुनील यादव, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद हारून एवं पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी व हजारों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमला देश की संप्रभुता पर हमला है जिसका पूरा देश डटकर मुकाबला करेगा और आतंकवाद को नेस्तानाबूद करेगा। पाकिस्तान देश को तोड़ने की जो नीच हरकत कर रहा है वो नाकाम होगा और अखंड हिंदुस्तान दुनिया के सामने चट्टान की तरह खड़ा रहेगा।

श्री तिवारी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश के लिए शहीद हुए सी.आर.पी.एफ. के जवानों का पूरा देश कर्जदार है जिसका हम लोग कभी ऋण चुका नहीं सकते लेकिन शहीदों की चिताएं देशवासियों के आंसुओं से नहीं देश के दुश्मनों के लहू से ठंडी होंगी और ऐसा प्रतिकार देने में भारत की सेना सक्षम है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में देश के करोड़ों लोग शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं।

श्री महेश गिरी ने कहा कि अब समय आ गया है जब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देकर आतंकवाद को नेस्तानाबूद करना है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार के आतंकवाद के खिलाफ अभियान से बौखलाए पाकिस्तान ने अपने ताबूत में पुलवामा आतंकी हमला कराकर आखिरी कील ठोंक दी है।

श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आतंकवाद के लिए बदनाम हो चुका पाकिस्तान अब अलग थलग पड़ गया है और आत्मघाती हरकतें कर अपने पाँव पर कुल्हाड़ी मारने का काम कर रहा है। अब समय आ गया है जब पाकिस्तान अपने द्वारा ही पाले गए आतंकवाद की चपेट में आकर अपना वजूद खो देगा।

श्री कुलजीत चहल ने कहा कि पाकिस्तान की दोहरी नीति अब उस पर भारी पड़ेगी। भारत की सेना न सिर्फ आतंकवाद को मिटाने में सक्षम है बल्कि साजिशकर्ताओं को भी दंड देने की ताकत रखती है। उन्होंने कहा कि अब आतंकवाद का खात्मा निकट है।

Facebook Comments