भाजपा युवा मोर्चा नोएडा की टीम की हुई घोषणा

भारतीय जनता युवा मोर्चा नोएडा महानगर के कार्यकर्ता सेक्टर 20 स्तिथ विधायक पंकज सिंह के कार्यलय पर एकत्रित हुए। जिसमे युवा मोर्चा नोयडा महानगर कार्यकारिणी को घोषणा जिलाध्यक्ष चमन अवाना ने की।

घोषणा से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चमन अवाना ने कहा भाजयुमो, भाजपा की मुख्य विचारधारा में विश्वास करती है और भाजपा की युवा इकाई होने के नाते भाजयुमो सदैव देश के युवाओ के हितों के लिए कार्य करती रहती है। भाजयुमो युवाशक्ति को शशक्त बना कर उन्हें एक ऐसा मंच उपलब्ध कराने में विश्वास करती जहाँ युवाओ की महत्वकांछाएं और भावनाये प्रतिबिंबित हो सके। तथा युवा मोर्चा नवनियुक्त पदाधिकारीयो से कहा देश व प्रदेश सरकारों की जनहित से जुडी योजनाओं के बारे में जनता के बीच जाकर उनका प्रचार प्रसार करना है जिससे आने वाले लोकसभा चुनाव में युवाओ को पार्टी की विचारधारा से नोएडा विधानसभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़ा जा सके चमन अवाना ने नवनियुक्त पदाधिकारीयो फूल माला पहना कर जिम्मेदारी के बारे में विस्तार से बताया।
इस मौके पर विपुल शर्मा,धर्मेंद्र चौहान,डॉ प्रसनजीत मैत्रा, सचिन बैसोया, लोकेश यादव, गोपाल गौड़,मनीष कुमार, भूपेंद्र सैनी,मनोज भड़ाना,हर्ष अग्रवाल, दिलीप दिवेदी, परवीन झा, योगेंद्र रावत, चंदन शर्मा ,राहुल यादव व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments