मीडिया पर बसपा सुप्रीमों का हमला हार की हताशा का पूर्वानुमान – डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 17 जनवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमों मायावती द्वारा मीडिया पर किये गये हमले की कड़ी निंदा की। डा0 पाण्डेय ने कहा कि मीडिया आइना है और मायावती की आइना तोड़कर सच का मुँह तोड़ना चाहती है। डा0 पाण्डेय ने जबाब देते हुए कहा कि जिसकी बुआ दौलत की बेटी हो उसका भतीजा तो कितने भी मंहगे शौक कर सकता है इसके लिए बुआ को सफाई देने की जरूरत नहीं है। वैसे भी बुआ जी के अब तो दो भतीजे है, जिनमें एक कीमती साइकिल चलाकर चर्चित हुआ था तो दूसरा कीमती चप्पल पहनकर चर्चा में है। प्रेस कांफ्रेस करके मीडिया को मुंहतोड जबाब देने की बात करने वाली मायावती जी हार की हताशा के पूर्वानुमान से मीडिया पर हमला कर रही है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि बहिन मायावती जी 2012, 2014 व 2017 के जनादेश से घबराई हुई अपने राजनीतिक अस्तित्व को सहेजने की आखिरी कोशिश कर रही है। मायावती जी का भाई उनका राजनीतिक उत्तराधिकारी था, अब भतीजें की एंट्री को भी बहिन जी ने हरी झण्डी दिखा दी। परिवार के आर्थिक उत्थान के लिए जन्मी सपा और कांग्रेसी कुनबे के साथ बहिन जी की कमदताल पहले से ही जगजाहिर थी।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि लम्बें समय तक दलितों के वोटों का सौदा करके अकूत सम्पत्ति जमा करने वाली मायावती व उनके परिवार के ऐशोआराम की बानगी के रूप में मीडिया की चर्चा में चमकती भतीजे की चप्पलों की कीमत आ गई है। दलितों को धोखा देकर उनके वोटों से अपनी तिजोरी भरने वाली मायावती को दलितों ने राजनीतिक वनवास पर भेज दिया है। अब तो बहिन जी दलितों पर आत्याचार करने वाले सपाई गुण्डो से सांठगांठ भी कर चुकी है। यानि बचा कुचा राजनीतिक बोरिया-बिस्तर की समिटने वाला है। बहिन जी को दलित एक बार फिर मुँहतोड़ जबाब देंगे। बहिन जी को गठबंधन की आड़ मंे आखिरी बार टिकटों की नीलामी से धन उगाही कर अवसर मिला है। परिवारवाद की राजनीति के विरूद्ध देश का जनमत बन चुका है। जनता इस बार परिवारवाद की राजनीति का हर एक तंबू उखाड़ फेकंेगी।

Facebook Comments