नेशनल वार मेमोरियल के उद्घाटन की घोषणा करके प्रधानमंत्री ने शहीदों को सम्मान देने का प्रयास किया है

नई दिल्ली, 24 फरवरी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात सुनने के लिए आज उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन करावल नगर के रैपिड एक्शन फोर्स कैंप के सामने ही स्थित प्रेम राज वाटिका में किया गया। मन की बात कार्यक्रम सुनने के लिए पार्टी की ओर से एक बड़ी एलईडी स्क्रीन लगायी गई थी, जिस पर प्रधानमंत्री के मन की बात का सीधा प्रसारण किया गया। प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री मोहन सिंह बिष्ट, महापौर श्री बिपिन बिहारी सिंह, पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष मास्टर सतपाल सिंह, जिला अध्यक्ष श्री अजय महावर, श्री कैलाश जैन सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त पूरी दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर स्थानीय लोगों के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को सुना। दिल्ली भाजपा कार्यालय में झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के सयांजक श्री उमेश वर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात सुनी गई। करोल बाग के माॅटल बस्ती में प्रदेश महामंत्री श्री रविन्द्र गुप्ता के नेतृत्व में मन की बात सुनी गई।
अपने मन की बात करते हुए जैसे ही प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों और उनके परिवारों के संस्मरण देश की जनता के सामने रखे प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी आंसुओं को रोक नहीं पाए और फफककर रो पड़े, जैसे-जैसे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आजादी के दौरान और खासकर बाद मे बलिदान हुए शहीदों का जिक्र किया उपस्थित हजारों कार्यकर्ताओं की आंखें नम हो गई और कार्यकर्ताओं ने हृदय से पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। मन की बात में नेशनल वार मेमोरियल के उद्घाटन की घोषणा करके प्रधानमंत्री ने शहीदों को उचित सम्मान देने का प्रयास किया है।
कार्यक्रम के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि देश और देश की सीमाएं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरी तरह सुरक्षित हैं और पुलवामा के शहीदों का बदला लेने के लिए केंद्र सरकार कृत संकल्प है। उन्होंने कहा पूरा देश एकजुट होकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद की विकट परिस्थिति का डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुनियां एक बदले और विकास के पथ पर अग्रसर भारत की तस्वीर को सराह रही है लेकिन विकसित राष्ट्र की स्थापना के लिए अभी कई आयाम बाकी है जिसके लिए 2019 में पुनः एक मजबूत सरकार की जरूरत है जिसका एक मात्र विकल्प भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व है।
इस अवसर पर विधायक श्री जगदीश प्रधान, प्रदेश कोषाध्यक्ष श्री विष्णु मित्तल, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी श्री नीलकांत बख्शी, मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष श्री मनीष सिंह, झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रभारी श्री आनंद साहू, भाजपा नेता श्रीमती सत्या शर्मा, श्रीमती लता गुप्ता, श्री रामचरन गुजराती, श्री इन्दू भूषण, जिला महामंत्री श्री कर्मवीर चंदेल, श्री संजय त्यागी, चैधरी भंवर सिंह, मास्टर विनोद कुमार, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. यू के चैधरी, जिला उपाध्यक्ष श्री मोहन गोयल, निगम पार्षद श्रीमती दुर्गेश तिवारी सहित जिला एवं मंडल के पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता तथा क्षेत्र निवासी उपस्थित रहे।

Facebook Comments