कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में हार के कीर्तिमान स्थापित कर रही है: डा0 पाण्डेय

लखनऊ/जोधपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा से देश को खतरा बताये जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल के नेतृत्व वाली कांग्रेस में पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाकर आतंकी घटनाओं को अंजाम देने वालों से गलबहिया करते है और जब वापस भारत लौटते है तो राहुल जी का अपना कैप्टन बताते है।

उन्होंने देश की आजादी की लड़ाई मंे शामिल रही कांग्रेस और आज की कांग्रेस ने जमीन आसमान का फर्क है। सोनिया-राहुल की कांग्रेस वोट बैंक के लालच में किसी का भी साथ ले सकती है। परिवारवाद में फंसी कांग्रेस एक प्राइवेट लिमिटेेड कम्पनी बन गयी है जो न देश का भला करेगी न जनता का। डा0 पाण्डेय ने राजस्थान चुनाव में भाजपा की शानदार विजय का दावा करते हुए कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के कार्यकाल में राजस्थान ने विकास के नये आयामों पर पहुंचा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आज राजस्थान विधानसभा के चुनावों में प्रचार के दौरान जोधपुर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि देश की सत्ता में सर्वाधिक समय तक कांग्रेस पार्टी ने शासन किया और पीढ़ी दर पीढ़ी अमेठी संसदीय क्षेत्र से राहुल गांधी उनकी माँ सोनिया गांधी और पिता स्वर्गीय राजीव गांधी सांसद रहे लेकिन अमेठी का विकास नहीं हो सका। वही राहुल गांधी आज चुनाव प्रचार में घूम-घूम कर विकास की बाते कर रहे है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी बिना तथ्यों के झूठ बोलकर चुनाव जीतना चाहते है। डा0 पाण्डेय ने कहा कि भाजपा अपने कुशल नेतृत्व माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार जीत के कीर्तिमान स्थापित कर रही है। वही कांग्रेस राहुल गांधी के नेतृत्व में हार के कीर्तिमान स्थापित कर रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी चाहे जितने जतन कर रहे देश की जनता कभी भी राहुल गांधी को अपना नेता नहीं स्वीकार कर सकती है।
प्र्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा0 पाण्डेय ने राजस्थान की जनता से अपील की कि देश के विकास में और पूरे विश्व में भारत को एक सशक्त राष्ट्र के रूप में पहचान दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए राजस्थान में भी भाजपा को फिर से विजयी बनाये। ताकि जो विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है उसकी रफ्तार लगातार कायम रहे।

Festival_sale

Facebook Comments

BIGGEST SAVING TODAY


amazon_mobile_sale