कांग्रेस नेताओं को यूपी से सबक लेना चाहिए,जहां अनुदान स्वरूप सपा-बसपा ने दो सीटें छोड़ी है

पटना, 13 जनवरी। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कांग्रेस नेता अखिलेष सिंह के बयान पर निषाना साधा है। श्री पांडेय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की पटना में संभावित रैली में राष्ट्रीय स्तर के गैर भाजपाइयांे के जुटने की कल्पना करने वाले कांग्रेस नेताओं को यूपी से सबक लेना चाहिए। जहां अनुदान स्वरूप सपा-बसपा ने दो सीटें छोड़ी है। बिहार और झारखंड में भी कांग्रेस की स्थिति याचक वाली है। यही कारण है कि अभी तक गैर भाजपाई दल महागठबंधन का स्वरूप नहीं ले सका है।
श्री पांडेय ने कहा कि दो दषक बाद हो रही रैली में कांग्रेस नेता अप्रत्याषित भीड़ जुटने का दावा कर गांधी मैदान छोटा पड़ने की बात कर रहे हैं। श्री पांडेय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष महागठबंधन के नेता के तौर पर अपने आप को प्रोजेक्ट कर प्रधानमंत्री बनने का कोरा सपना देख रहे हैं, लेकिन दोस्तों के दगा देने का सिलसिला जारी है। इसका ताजा उदाहरण यूपी में बुआ और बबुआ का गठबंधन है। कमोवेष यही हाल बिहार और झारखंड का है। दोनों जगहों पर कांगे्रस ने सीट की आस कैदी नंबर 3155, जो होटवार जेल में बंद हैं, उनसे लगा लगा रखी है। रैली में कांग्रेस अध्यक्ष बोफोर्स घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकाप्टर घोटाला, बहनोई (बाड्रा) का जमीन घोटाला एवं नेषनल हेरालड में चल रहे मां-बेटे की जमानत पर बिहार की जनता के सामने बात रखें।
श्री पांडेय ने कहा कि तीन फरवरी को आयोजित रैली कर कांग्रेस अपना मूल्यांकन करना चाहती है, लेकिन भीड़ जुटाने की कांग्रेस की हर कोषिष नाकाम होगी। श्री पांडेय ने कहा कि राफेल में फेल राहुल गांधी अब सात समंदर पार दुबई में जाकर भारत की बुराई कर रहे हैं। कांग्रेस नेता यह क्यों नहीं बताते कि वे और उनकी मम्मी सोनिया गांधी नेषनल हेराल्ड मामले में आरोपी हैं और जमानत पर हैं। वे यह क्यों नहीं बताते कि भ्रष्टाचार उनकी पार्टी का मूल मंत्र है और भ्रष्टाचारी उनके दोस्त हैं।

Facebook Comments