पटना के गांधी मैदान मे आयोजित कांग्रेस कि रैली को प्रदेश की जनता का समर्थन नही मिलने वाला

पटना 29 जनवरी 2019 राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह युवा नेता भाजपा नीलमणि पटेल ने आज एक बयान जारी कर कहा कि आगामी 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान मे आयोजित का कांग्रेस कि रैली को प्रदेश की आम जनता का समर्थन मिलने वाला नही है।
श्री पटेल ने कहा कि केन्द्र कि सत्ता मे पूर्वर्ती यूपीए सरकार के रहते हुए जिस तरह से भ्रष्टाचार,घोटाले,व अराजकतापूर्ण शासन व्यवस्था लोगो के सामने आई व देश के आम जनमानस के लिए ठीक नही। कांग्रेस युवराज राहुल गांधी को कब से गरीब मजदूर किसानो व युवाओं कि चिन्ता होने लगी? क्या तत्कालिक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कि अगुवाई वाली यूपीए सरकार के रहते हुये कांग्रेस युवराज राहुल गांधी ने गरीबो,किसानों, मजदूरों व युवाओं के विकास के बारे मे सोचा? इसका जवाब बिहार की जनता उनसे मागेगी।
श्री पटेल ने कहा कि देश आजादी के बाद से केन्द्र मे लम्बा अवधी तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी बताये कि उसने गरीबो,किसानों, युवाओं के विकास से जुड़े कौन कौन सा कार्य किया। आज देश मे भाजपा कि अगुवाई वाली मोदी सरकार ने जहा साढे चार वर्षों मे गरीबो किसानों व युवाओं के लिए जितना काम किया व कांग्रेस पार्टी वर्षो के शासनकाल मे नही कर पाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश के गरीबो, किसानों, मजदूरों व युवाओं का असली रहनुमा है जो दिन रात एक कर इनके विकास के प्रति समर्पित होकर काम कर रहे है। इसलिए कांग्रेस पार्टी जितनी भी चाहे रैली कर ले बिहार कि राजनीति मे उसकी दाल गलने वाली नही है और न ही कांग्रेस युवराज के झासे मे बिहारी अब फसने वाले है।

Facebook Comments