CORONAVIRUS: जायसवाल ने की निजी खाते से 1 लाख और सांसद कोष से 1 करोड़ रुपयों का सहयोग

पटना: मार्च 28, कोरोना से लड़ने में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल द्वारा दिए गये सहयोग राशि के बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ कोरोना से जारी युद्ध में अपना एक और सहयोग अर्पित करते हुए, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अपने निजी बैंक खाते से एक लाख रुपए, प्रधानमंत्री आपदा कोष में और अपने सांसद कोष से अपने लोकसभा क्षेत्र के अस्पताल को आवश्यक उपस्करों, दवाओं, सैनिटाइजर, मास्क आदि की खरीद के लिए एक करोड़ रूपए दान किये हैं.

अपने फेसबुक पर एक विशेष फ़ॉर्मेट पोस्ट करते हुए डॉ जायसवाल ने सभी सांसदों से उनके सहयोग का विवरण इसी फ़ॉर्मेट में दिल्ली भेजने का अनुरोध भी किया है, जिससे सांसद कोष का पैसा तुरंत निर्गत हो सके.”

रंजन ने कहा “ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक इस सहयोग का विवरण सीधे दिल्ली भेजने से यह राशि सीधे जिला योजना पदाधिकारी के पास भेजी जा सकेगी, जिससे संसाधनों की खरीद जल्द हो सकेगी. यह पैसे 3 कार्य दिवसों में रिलीज हो जाएगा. लंबी प्रक्रिया जो सामान्यतः सांसद क्षेत्र विकास योजना की होती है, उससे बचा जा सकेगा और अधिकारी अपने विवेक और सांसदों की सहमती से इसका उचित उपयोग कर सकेंगे.”

Facebook Comments