आयोग के आंकड़े केजरीवाल की वोट कटने के सम्बन्ध में की जा रही झूठ की राजनीति पर तमाचा है-मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 19 जनवरी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने चुनाव आयोग द्वारा वोट काटने और बढ़ने के सम्बन्ध में जारी आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह आम आदमी पार्टी द्वारा वोट कटने के सम्बन्ध में की जा रही झूठ की राजनीति पर यह एक तमाचा है। आम आदमी पार्टी और केजरीवाल दिल्ली की जनता को गुमराह करने के लिए भ्रम फैला रहे थे कि 30 लाख वोट काटे गये हैं जबकि चुनाव आयोग ने आंकड़े जारी करते हुए कहा है कि पिछले लोकसभा चुनाव के बाद 7.78 प्रतिशत नए वोट जुड़े हैं और पिछले साल के आंकड़ों के मुताबिक 0.87 प्रतिशत वोट ही घटे हैं और ये वो लोग हैं जिनकी या तो मृत्यु हो गयी है या फिर जिनका स्थाई पता बदल गया हो, जैसे कि वे दिल्ली से नोएडा, गुरूग्राम या फरीदाबाद चले गये हों। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के इस तमाचे के बाद केजरीवाल जी को झूठ की राजनीति करनी बंद कर देनी चाहिए और आगामी चुनाव अपने काम दिखा कर चुनाव लड़ना चाहिए। जनता स्वयं तय कर लेगी कि वे इतने विश्वासघात के बाद भी दुबारा चुने जाने के काबिल हैं या नहीं।
दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्री सुनील यादव ने कहा कि युवा विजय संकल्प महारैली दिल्ली के युवाओं की ऐतिहासिक रैली होने जा रही है जिसकी तैयारी पूरी की जा चुकी है। युवा मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, विधानसभा संयोजक, जिला व 280 मण्डल के पदाधिकारीयों की टीम ने महारैली की तैयारीयों में अपनी सम्पूर्ण भागीदारी दी। कल महारैली में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को देश का पुनः प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ केन्द्र सरकार की युवाओं के लिए योजनाओं मुद्रा योजना की जानकारी दी जायेगी। 12 जनवरी, 2019 से भाजपा का युवा संवाद शुरू हुआ है उसी कड़ी में पहला वोट मोदी का संकल्प, अभियान चलाया जायेगा। 2 मार्च, 2019 को पूरे देश में एवं दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में भव्य मोटर साइकिल रैली का आयोजन कर केन्द्र सरकार की योजनाओं का जनता के बीच प्रचार-प्रसार किया जायेगा।
प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कार्यक्रम संयोजक श्री अभय वर्मा ने बताया कि युवा विजय संकल्प महारैली की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और कल युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता ऐतिहासिक रामलीला मैदान में केन्द्र सरकार की नीतियों व योजनाओं को बूथ स्तर तक ले जाने का संकल्प लेंगे।

Facebook Comments