दिल्ली बीजेपी ने किया 14 जिलों में श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन

नई दिल्ली, 17 फरवरी। केशवपुरम जिले में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में डाॅ. हर्ष वर्धन ने कहा कि भारत सरकार पाकिस्तान के द्वारा प्रायोजित आतंकवाद की घटनाओं पर गम्भीर है और देश की अपेक्षाओं के अनुरूप सख्त कारवाई की छूट सेना को दी गयी है। शीघ्र  ही हम पुलवामा के साथ अन्य घटनाओं में शहीदों की शहादत का बदला लेंगे।

नवीन शाहदरा जिले के मुस्तफाबाद स्थित नेहरू विहार में श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री सत्यपाल सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि पाकिस्तान ने हमेशा भारत की पीठ पर बार करने का दुस्साहस किया है और हर बार युद्ध में उनके सैनिक पीठ दिखाकर भागते हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के साथ-साथ पाकिस्तान के मनसूबों पर ऐसा प्रहार किया जाएगा कि दुनिया के नक्शे में अपने अस्तित्व को मोहताज हो जाएगा।

चांदनी चैक जिले में केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने कहा कि विपत्तियों के सामने सीना तान कर खड़े हो जाना भारत के लोगों की विशेषता रही है और आज जब देश पर आतंक के काले बादल छाए हैं तो भारत के सैनिकों का शौर्य, सूर्य बन कर उनको चीर देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद पर कड़ा प्रहार हुआ है और पूरे देश को उन पर भरोसा है कि इस विपत्ति के बाद भी भारत एक बड़ी शक्ति के रूप में आतंकवाद का डटकर मुकाबला करेगा और उनके इस अभियान में पूरा देश उनके साथ है।

इसी क्रम मंे श्री पवन शर्मा ने नजफगढ़ जिला, सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने दक्षिणी दिल्ली, श्री महेश गिरी ने शाहदरा, श्री प्रवेश वर्मा ने पश्चिमी दिल्ली, श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने नई दिल्ली, डाॅ. उदित राज ने बाहरी दिल्ली, श्री विजेन्द्र गुप्ता ने उत्तर पश्चिम, श्री कुलजीत चहल ने मयूर विहार, श्री रविन्द्र गुप्ता ने केशवपुरम, श्री राजेश भाटिया ने करोल बाग, उपाध्यक्ष श्री जय प्रकाश ने नवीन शाहदरा, श्रीमती शोभा उपाध्याय ने महारौली जिले में आयोजित श्रद्धांजलि सभाओं को सभी जिलाध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति में संबोधित किया।

Facebook Comments