शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली बीजेपी ने किया14जिलों में श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन

नई दिल्ली, 17 फरवरी। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुए कायराना आतंकी हमले में शहीद सी.आर.पी.एफ. जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी के नेतृत्व में आज दिल्ली के 14 जिलों में श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन किया गया जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम जाजू, राष्ट्रीय महामंत्री श्री अरूण सिंह, लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया, केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्ष वर्धन, श्री सत्यपाल सिंह, श्री विजय गोयल, श्री महेश गिरी, सांसद श्री रमेश बिधूड़ी, श्री प्रवेश वर्मा, श्रीमती मीनाक्षी लेखी, डाॅ. उदित राज, साध्वी निरंजना ज्योती, राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री श्री महेन्द्र पांडे, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष श्री अब्दुल रशीद, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, श्री रविन्द्र गुप्ता, श्री राजेश भाटिया एवं वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश पदाधिकारियों व जिला पदाधिकारियों ने भाग लिया।

उत्तर पूर्वी जिले में सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित सभा में शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी संवेदना शहीद परिवारों के साथ है। आज पूरा देश उन परिवारों के साथ खड़ा है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने भी कहा है कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक आतंकवाद और उसका संरक्षण करने वाले लोगों को खात्मा न हो जाये। हमारे सुरक्षा बलों के खून की एक-एक बूँद का बदला लिया जायेगा। यही नहीं बल्कि इन आतंकियों को संरक्षण देने वाले पाकिस्तान को विश्व भर में अलग-थलग कर और मुहतोड़ जवाब देकर हम अपने भीतर के ज्वालामुखी को शांत करेंगे।

करोल बाग जिले में श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुये श्री श्याम जाजू ने कहा भारत सरकार पाकिस्तान के द्वारा प्रायोजित आतंकवाद की घटनाओं पर गंभीर है और देश की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्यवाही की छूट सेना को दी गई है। शीघ्र ही हम पुलवामा के साथ अन्य घटनाओं में शहीदों की शहादत का बदला लेंगे।

शाहदरा जिले की श्रद्धांजलि सभा में श्री अरूण सिंह ने कहा कि इस मसले पर कड़ी कार्यवाही करते हुये भारत सरकार द्वारा सेनाओं को खुली छूट दे दी गई है और आतंकवादियों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिये समय, स्थान और योजना बनाने की भी अनुमति दे दी गई है। मोदी सरकार इस मामले को किसी भी तरह की राजनीति से दूर रखते हुये पाकिस्तान और उनके भेजे आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने को प्रतिबद्ध है और इसमें जो भी दोषी है वो कहीं पर भी छुपे हों उनसे इस देश के एक-एक आंसू का बदला लिया जायेगा।

नई दिल्ली जिले में श्री जयभान सिंह पवैया ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि आज देश के बच्चे-बच्चे के दिल में वेदना है और पूरा देश आतंकवाद एवं उसके पोषक पाकिस्तान के विरुद्ध कार्यवाही के लिये भारतीय सेना एवं सरकार के साथ हैं।

Facebook Comments