दिल्ली ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना नेता चुन लिया है- जयभान सिंह पवैया

नई दिल्ली, 02 मार्च। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में अपना विश्वास व्यक्त करते हुये देश के करोड़ो लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे है। मोदी जी की सकारात्मक राजनीति, देश सेवा ही सर्वोच्च सेवा की भावना व उनकी बढ़ती लोकप्रियता से प्रभावित होकर लोगों का विश्वास भाजपा में और अधिक बढ़ रहा है। इसी कड़ी में अबकी बार फिर से मोदी सरकार के विजय संकल्प के साथ आम आदमी पार्टी के ग्रामिण विकास बोर्ड के सदस्य व बवाना से दो बार निगम पार्षद रहे लोकप्रिय नेता श्री चैधरी नारायण सिंह आम आदमी पार्टी के 400 कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया, सांसद डॉ. उदित राज, पूर्व महापौर मास्टर आजाद सिंह, पूर्व विधायक श्री वेद प्रकाश, दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष श्री जय प्रकाश, मीडिया सह-प्रभारी श्री नीलकांत बख्शी, मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा, ओबीसी मोर्चा प्रदेश प्रभारी श्री विनोद सहरावत और पत्रकारों की उपस्थिति में भाजपा में सम्मिलित हुये।
पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये लोकसभा सह-प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि मैं भाजपा परिवार में दिल्ली ग्रामीण क्षेत्र के वरिष्ठ अनुभवी और पहले भाजपा के अंग रहे ग्रामिण विकास बोर्ड के सदस्य श्री चैधरी नारायण सिंह का स्वागत करता हूँ। आज पूरे भारत को सेना की शौर्यपूर्ण कार्यवाही और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व हो रहा है। सेना वही है लेकिन पहले कि सरकारों में मोदी जी की तरह इच्छाशक्ति नहीं थी। पहले की सरकार के कार्यकाल में पायलट श्री सौरभ कालिया और श्री अजय अहुजा को पाकिस्तान ने बंधक बनाया और उनके साथ क्रुर व्यवहार किया लेकिन सरकार ने कोई उचित कार्यवाही नहीं की। आज प्रधानमंत्री के दबाव में आकर पाकिस्तान को विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करना ही पड़ा, जिसके लिए पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देते हुये पुलवामा और ऊरी की घटना का बदला लेने के लिए सेना ने एयर स्ट्राईक की है।
श्री पवैया ने कहा कि चैधरी नारायण सिंह ने बताया कि किस तरह आम आदमी पार्टी में पाखण्ड का बोलबाला है। पार्टी के मुखिया केजरीवाल केवल झूठ की राजनीति करते है। केजरीवाल ने सिद्धु बनकर जो बयान दिया उससे उनको बहुत पीड़ा हुई है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के पाकिस्तान पर कि गई कार्यवाही से प्रभावित होकर उन्होंने संकल्प लिया कि 2019 में केवल मोदी जी का नेतृत्व ही देश को और मजबूत बना सकता है। आम आदमी पार्टी ने जो आज लोकसभा के उम्मीदवारों की जो घोषणा की है वह केवल मात्र छलवा व ढ़ोग के अलावा कुछ नहीं हैं, ऐसा करके वो कांग्रेस पर गठबंधन के दबाव बनाने के लिए कर रहे है। दिल्ली से उनके आंतरिक सर्वे में उनको पता चल गया है कि दिल्ली की सातों सीटें वह हार रहे है क्योंकि दिल्ली ने प्रधानमंत्री मोदी को अपना नेता चुन लिया है।
ग्रामिण विकास बोर्ड के सदस्य व बवाना से दो बार निगम पार्षद रहे लोकप्रिय नेता श्री चैधरी नारायण सिंह ने कहा कि मैनें केजरीवाल से आम आदमी पार्टी में रहते हुये कई बार गांव देहात की और किसानों की समस्याओं को लेकर अपनी बात रखी लेकिन मुख्यमंत्री ने कोई उचित कदम नहीं उठाया। केजरीवाल ने सबसे ज्यादा दिल्ली देहात के विकास की अनदेखी की है क्योंकि यहां की जनता ने उन्हें चुनावों में हराया है तो वह अपनी उसी हार का बदला क्षेत्र के लोगों से लेते है। केजरीवाल के प्रधानमंत्री पर दिये गये बयान कि चुनाव में जीत के लिए कितने और शहीद कराओगें से मेरा मन बड़ा व्यथित हो गया था। मैं जिस पार्टी में हूँ उस पार्टी के सवैंधानिक पद पर बैठे मुख्यमंत्री का देश के शहिदों और प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों के प्रयोग को मैं कतई समर्थन नहीं करता हूँ। केजरीवाल पर ऐसे बयान के लिए देशद्रोह का केस चलाना चाहिए। विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई सिर्फ मोदी जी के दबाव व उनके दूसरें देशों से अच्छे सम्बन्धों के कारण हुई है। देश को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जरूरत है और इसलिए 2019 में उन्हें पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए हम सभी आज यहां से सकंल्प लेकर अपने अपने क्षेत्रों में जा रहे है। आम आदमी पार्टी की सरकार का कार्यकाल जल्द ही खत्म होने वाला है और दिल्ली की जनता इन्हें जल्द दिल्ली की सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

Facebook Comments