स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कांग्रेस की जनाकांक्षा रैली को फ्लाप शो

 पटना, 03 फरवरी। स्वास्थ्य मंत्री मगंल पांडेय ने कांग्रेस की जनाकांक्षा रैली को फ्लाप शो बताया है। श्री पांडेय ने कहा कि कांग्रेस नेता रैली के लिए गांधी मैदान को छोटा पड़ने की बात कर रहे थे, लेकिन भाड़े की भीड़ से भी गांधी मैदान का एक कोना भी नहीं भर सका। बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा में 40 सीटों के अलावा 2020 में बिहार में महागठबंधन की सरकार का सपना देख रहे है। उन्होंने कहा कि जनाकांक्षा रैली से कांग्रेसियों की महात्वाकांक्षा पूरी होने वाली नहीं है। कांग्रेस कोई भी रैली कर ले, लेकिन कांग्रेस की दुबारा वापसी नहीं होने वाली है।
   श्री पांडेय ने कहा कि राफेल को लेकर राहुल गाँधी जी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ भाषाई रूप से भ्रमजाल फैलाया है, पहले उस झूठ के लिए रैली में बिहार की जनता से  माफी मांगनी चाहिए। संसद में राफेल के खेल में फेल राहुल अब बिहार की जनता को झूठ बोल गुमराह कर गये। राहुल गांधी रैली में लोगों को झूठा सब्जगाब दिखा गये कि सरकार आने पर पटना विष्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा और किसानों की कर्जमाफी होगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मंच से प्रधानमंत्री के खिलाफ जिस तरह अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे थे, उससे तो यही लगता है कि राहुल गांधी जनता को संबोधित करने नहीं, बल्कि अपनी भड़ास निकालने आए थे।
     श्री पांडेय ने कहा कि जिस तथाकथित महागठबंधन के भरोसे राहुल गांधी प्रधानमंत्री की कुर्सी का ख्वाब देख रहे हैं, उस महागठबंधन में इतने नट और वोल्टू हैं कि एक को कसो तो दूसरा ढीला पड़ने लगता है। रैली की स्थिति यह थी कि रैली में मंच पर जगह नहीं मिलने से महागठबंधन का एक धड़ा ‘हम’ अभी से कांग्रेस को कोसने लगा और रैली फ्लाॅप होने की बात करने लगे। उन्होंने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव को देख राहुल गांधी इस कदर इतरा रहे थे कि बिहार सहित भारत से भाजपा का सफाया कर देंगे, लेकिन राहुल गांधी को मालूम होना चाहिए कि पैसे से भीड़ और लालच से दोस्त जुटाए जा सकते हैं, वोट नहीं खरीदे जा सकते।
रेेल हादसे पर मृतकों के प्रति स्वास्थ्य मंत्री ने की शोक संवेदना प्रकट
   पटना, 03 फरवरी। मंत्री मंगल पाण्डेय ने हाजीपुर में हुई रेल हादसे पर कहा कि हाजीपुर रेल हादसा एक अत्यंत दुखद घटना है। इस हादसे में मृतकों के प्रति शोक संवेदना प्रकट करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। साथ ही संकट की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार को धैर्य प्रदान करने की ईष्वर से प्रार्थना की है।

Facebook Comments