2019 में नमो अगेन के संकल्प के साथ भाजपा में शामिल हुए सैकड़ों प्रोफेशनल

नई दिल्ली, 24 फरवरी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा देश हित में किए जा रहे कार्यों की गूंज केवल भारत के आम जनमानस में ही नहीं बल्कि वकील, सी.ए. और तमाम प्रोफेशनल के बीच भी गूंज रही हैं और इसी से प्रभावित होकर भाजपा दिल्ली प्रदेश कार्यालय में मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा, श्री संतोष कुमार तिवारी, श्री अक्षय कुमार नायक सहित कई लोगों की मौजूदगी में सैकड़ों प्रोफेशनल भाजपा में शामिल हुए और यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। भाजपा में शामिल होने वाले लोगों में सी.ए. प्रद्युम्न, श्री देबाशीष जेना, एडवोकेट विनोद कुमार सिंह, सीए संतोष कुमार रथ, श्री चितरंजन प्रधान, श्री अभिम्नयु राउत, श्री मनोज जेना, श्री सुरजया कांत नायक, श्री अमर बेहरा, श्री संजय साहू, श्री बुटालाल साहनी आदि के नाम प्रमुख हैं।
भाजपा में शामिल हुए श्री देबाशीष जेना ने कहा कि वे आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में इसलिए शामिल हुए क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सबका साथ सबका विकास कांसेप्ट बहुत प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य नई पीढ़ी के लोगों को पार्टी के साथ जोड़ना और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है ताकि हमारा देश उनके नेतृतव में आगे बढ़ सके। सी.ए. प्रद्युम्न ने कहा कि मोदी के कार्यों को देखकर मैने मन बना लिया था कि अब मुझे मोदी के नमो अगेन मिशन को आगे बढ़ाना है और आज मेरा वह उद्देश्य पूरा हुआ। उन्होंने कहा कि आर्थिक नीतियों को लेकर प्रधानमंत्री जी के फैसलों ने मुझे काफी प्रभावित किया।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते श्री अशोक गोयल ने कहा कि ये बहुत हर्ष का विषय है कि मोदी जी की देशहित की नीतियों से प्रभावित होकर प्रोफेशनल जो कि समाज पर प्रभाव (influencer of society) डालने की क्षमता रखते  हैं, वे भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। एक ऐसा भी समय था जब देश की अर्थव्यवस्था विश्व की पांच सबसे कमजोर अर्थव्यवस्था थी और अब विश्व सबसे 5 बड़ी अर्थव्यवस्थायों में से एक है। मोदी के नेतृत्व हमारे देश की अर्थव्यवस्था विश्व की सबसे तेज गति से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था है। उन्होंने कहा कि शामिल हुए सदस्य अब अपने कार्यालयों से छुट्टी लेकर दो महीने तक मोदी जी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। लिहाजा मैं भाजपा में शामिल हुए अपने सभी सदस्यों का अभिनंदन करता हूं और हम सभी लोगों का संकल्प मोदी को एक बार फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनाना है।

Facebook Comments