अभियान मैं भी चैकीदार हूँ से जुड़कर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ-कुलजीत सिंह चहल

नई दिल्ली, 20 मार्च। दिल्ली भाजपा महामंत्री कुलजीत सिंह चहल  के नेतृत्व में नमो मर्चेंडाइज से मंगाई गई टी-शर्ट और कैप पहन कर मैं भी चैकीदार हूँ हस्ताक्षर अभियान आज लक्ष्मी नगर के वी-3-एस मॉल में आयोजित हुआ। इस कार्यक्रम में शाहदरा जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष श्री सुंदर चैधरी, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती छविकला सिंह, महिला मोर्चा प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख श्रीमती सारिका जैन, भाजपा शाहदरा जिला उपाध्यक्ष श्रीमती सनरिका झा, युवा नेता श्री अनिल शर्मा सहित महिला मोर्चा एवं युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टोलरेंस की नीति से डरकर विपक्ष महामिलावटी गठबंधन बना रहा है। देश भर के लोग मैं भी चैकीदार हूँ अभियान से जुड़कर प्रधानमंत्री को अपना समर्थन दे रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों ने देश में सकारात्मक विचारधारा के साथ सबका साथ सबका विकास किया है।

श्री चहल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के अभियान मैं भी चैकीदार हूँ से जुड़कर स्वयं को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ। दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार इस अभियान से जुड़ने वालों की संख्या बढ़ रही है चाहे वह युवा हों, युवतियां हों। महिलाओं और बुजुर्ग के साथ सभी समाज के लोग अपने आप को मैं भी चैकीदार हूँ अभियान से जोड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत देकर श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनायेंगे। देश की चैकीदारी में हम प्रधानमंत्री के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और खड़े रहेंगे।

श्री चहल ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जनधन योजना से देश के गरीबों को बैंक प्रणाली से जोड़कर उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त किया है। देश की माताओं-बहनों को उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिये गये तो आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रूपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देकर उनके स्वास्थ्य की चिंता की। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर उन्हें भी सशक्त करने का काम किया है।

Facebook Comments