राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए रविशंकर प्रसाद को जितायें: भूपेंद्र यादव”

पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में बख्तियारपुर विधानसभा अंतर्गत काला दियारे में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा, “भीषण गर्मी के बावजूद हमारे प्रत्याशियों की सभाओं को जिस तरह से जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है, उससे साफ़ संकेत मिल रहे हैं कि इस बार एनडीए गठबंधन पहले से भी ज्यादा सीटों के साथ वापसी करने वाला है. जनता का रुझान बता रहा है कि इस बार एनडीए का 350 तो भाजपा के अकेले 300 सीटों के आंकड़े तक पंहुचना निश्चित है.

दरअसल पिछले पांच वर्षों में केंद्र सरकार ने “सबका साथ-सबका विकास” के अपने संकल्प के तहत जो विकास की धारा बहाई है उससे समाज का हर वर्ग किसी न किसी रूप में लाभान्वित हुआ है. यह एनडीए सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों में किए गए विकास कार्यों का ही प्रतिफल है कि आज पूरा देश मोदीमय नजर आ रहा है. यही कारण है कि आज जनता न केवल एनडीए को वोट कर रही है, बल्कि खुद आगे बढ़कर एनडीए का प्रचार भी कर रही है. एनडीए सरकार ने लोगों को यह भरोसा दिलाया है कि यह सरकार घोषणाएं नही करती बल्कि उन्हें तय समय से पूरा करती है. एनडीए पर लोगों का विश्वास भला क्यों न होगा, जब लोगों ने स्वयं महज पांच सालों में पहली 32 करोड़ लोगों के बैंक खाते खुलते देखे. अटल जी की सरकार के बाद लोगों ने पहली बार बिना किसी भ्रष्टाचार के सरकार के पांच साल गुजरते देखें हैं. देश की सुरक्षा के प्रति भी इस सरकार का रुख लोगों के सामने हैं.
लोगों ने पहली बार महानगरों में होने वाली आतंकी घटनाओं पर लगाम लगते देखा है तथा साथ ही पाकिस्तान में घुसकर कारवाई होते देखना भी जनता के लिए नया ही था. आज दुनिया में बढ़ी भारत की साख को भी लोगों ने महसूस किया है. आज चीन भी भारत की शर्तों को मानने पर मजबूर हो रहा है. देश में हुए इस बदलाव को लोगों ने समझा और सराहा है, यही वजह है कि विरोधियों द्वारा लगातार फैलाए गए झूठ और दुष्प्रचार का जनता पर रत्ती भर भी असर नही हुआ है.”
इस मौके पर अपने संबोधन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र हित में प्रधानमन्त्री चुनने का चुनाव है, यह चुनाव राष्ट्र का भविष्य तय करने वाला है. इसलिए जनता से मेरी अपील है कि चुनाव में आपसी सारे भेदभाव मिटाकर, देशहित में एक नए भारत के निर्माण के लिए एनडीए प्रत्याशियों को अपना मत प्रदान करें. श्री राय ने कहा “ केंद्र और राज्य सरकार के डबल इंजन से बिहार में आए परिवर्तन किसी से छिपे नही है. आज बिहार में सभी गांवों और घरों में बिजली पंहुच चुकी है, 70 लाख से अधिक माँ-बहनों को रसोई के काले धुंए से मुक्ति मिल चुकी है. बिहार का स्वच्छता कवरेज भी जल्द ही 100% के आंकड़े को चुने वाला है.
राज्य में स्मार्ट सिटी बन रहे हैं. युवाओं के हाथों में अब लाठी नही बल्कि स्मार्ट-फोन है साथ ही उन्हें दुनिया में सबसे कम कीमत पर इंटरनेट की सुविधा मिल रही है. लोग इस बदले माहौल को भलीभांति समझ और बूझ रहे हैं. आज बिहारी कहलाना अपमान नही रहा. केंद्र और राज्य के विकास कार्यों के कारण आज लोगों के आर्थिक और सामाजिक जीवन में आया बदलाव साफ़ दिखता है. इसीलिए जनता से हमारी अपील है कि विकास के इस रथ को रुकने न दें और आगामी 19 मई को अपना बहुमूल्य वोट रविशंकर जी के पक्ष में डाल विकास के रथ को रुकने न दें.”

Facebook Comments