केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है – मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 28 जनवरी।  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के अभद्र आपत्तिजनक ट्वीट का मुहतोड़ जवाब देते हुये कहा कि केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और उन्होनें केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री श्री जे पी नड्डा से आग्रह किया कि वो केजरीवाल का इलाज आयुष्मान भारत योजना के अन्तर्गत करायंे। उन्होंने कहा कि मान-मर्यादा व शिष्टाचार को त्याग चुके केजरीवाल को ईश्वर सदबुद्धि दे क्योंकि कोई बुद्धिहिन व्यक्ति ही देश के प्रधानमंत्री पर ऐसी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर सकता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर बयान दिया कि मोदी सरकार ने दिल्ली में स्कूल बनने से रोके। लड़-झगड़ के चार साल बाद आज 11,000 कमरे बनने शुरू हुए। केजरीवाल दिल्ली की जनता को बतायें कि मोदी सरकार को आपने कब पत्र लिखकर 11000 कमरें बनाने का आवेदन किया और उसका क्या जवाब आया। दिल्ली में कौन- कौन सी जगह स्कूल के कमरे बनने थे उसका विवरण दें। केजरीवाल इससे पूर्व भी कई बार ऐसे झूठ बोलकर लिखित में माफी मांग चुके हैं और फिर एक झूठ बोलकर विश्व कीर्तिमान बनाना चाहते हैं। आधारहीन व तथ्यविहिन बातें कर केजरीवाल केवल दिल्ली की जनता के बीच झूठ ही नहीं परोस रहे है अपितु मुख्यमंत्री के पद की मर्यादा को कंलकित कर रहे है। केजरीवाल अपने राजनैतिक अंहकार को छोड़कर अपने पद की गरिमा को समझने का प्रयास करें।

श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने प्रचण्ड बहुमत देकर सत्ता पर बिठाया लेकिन दिल्ली में विकास का कोई भी एक कार्य नहीं हुआ जिसे वह आगामी चुनावों में गिनवाकर दिल्ली की जनता का मत वोटों में तबदिल कर पाये। कई चुनावों में लगातार जनता द्वारा नकारे जाने पर हताशा व चिन्ता ने केजरीवाल को घेर लिया है जिसका असर उनकी बुद्धि पर साफ नजर आ रहा है। दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना को बाधित कर केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा को रोक दिया है। केजरीवाल प्रधानमंत्री पर टिपण्णी से पूर्व यह विचार कर लेते कि वह भारत के प्रधानमंत्री पर टिपण्णी कर रहे है जिन्हे दिल्ली ही नहीं देश-विदेश में लोग आदर-भाव से प्रेम करते है। उनका यह आपत्तिजनक बयान दिल्ली की जनता के द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को दिये गये अपार प्रेम के साथ विश्वासघात है जिसका जवाब दिल्ली की जनता केजरीवाल को आगामी चुनावों में जरूर देगी।

श्री तिवारी ने कहा कि झूठ का दुष्प्रचार कर व दिल्ली की जनता में भ्रम फैलाकर केजरीवाल अपनी स्वार्थपरक राजनीति कर रहे है। आम आदमी पार्टी ने चार साल केवल अपनी पीठ थपथपाने के अलावा कुछ नहीं किया मौहल्ला क्लीनिक, डोर स्टेप डिलिवरी और शिक्षा हर स्तर पर विफल आम आदमी पार्टी ने केवल आरोप-प्रत्यारोप कर राजनीति को निम्न स्तर पर ले जाकर केवल दिल्ली की जनता को गुमराह किया है। दिल्ली के विकास कार्यों में बाधा तो असल में केजरीवाल ने पहुंचायी है मेट्रो फेज-4 नई शर्ते जोड़कर रोक दिया, आयुष्मान भारत के स्वास्थ्य लाभ से दिल्ली की जनता को वंचित रखा, राशन व्यवस्था को ध्वस्त किया, आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णो को 10 प्रतिशत आरक्षण का विरोध कर रोका।

Facebook Comments