बेगानी शादी में अब्दुल्ला बन घूम रहे तेजस्वी,लालू की कल्पना नहीं जनता का सपना होगा पूरा-मंगल पांडेय

पटना, 14 जनवरी। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने राजद नेता तेजस्वी यादव के लखनऊ यात्रा पर चुटकी ली है। श्री पांडेय ने कहा कि तेजस्वी ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैंै। सपा-बसपा गठबंधन पर तेजस्वी एक ओर दोनों दलों के नेताओं को बधाई भी दे रहे हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस की पैरवी करने देर रात लखनऊ पहुंच गये, लेकिन इनके मान-मन्नौवल से दोनों का मन डोलने वाला नहीं है।
श्री पांडेय ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार से तो भाजपा का सफाया नहीं कर सके, अब उत्तर प्रदेष जाकर भाजपा को भगाने के लिए साथी तलाष रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके पिता भी इसी तरह देश से भाजपा का सफाया करते-करते होटवार जेल पहुंच गये, अब तेजस्वी यूपी-बिहार और झारखंड से बीजेपी का सफाया करने चले हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यूपी जाकर लोगों को सुषासन सरकार की तुलना इमरजेंसी से करा रहा हैं, लेकिन यूपी की जनता सब समझती है। उन्होंने तेजस्वी को याद दिलाते हुए कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल नहीं, बल्कि विकास का समय है। पिछले साढ़े चार वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वो सब कर दिखाया, जो आज तक किसी ने नहीं किया। सबका साथ-सबका विकास का लक्ष्य लेकर पीएम ने लोगों की उम्मीदों को पूरा किया।
श्री पांडेय ने कहा कि तेजस्वी यादव जहां-जहां जाते हैं कहते फिरते हैं कि उनके पिता की कल्पना साकार हो रही है। उन्हें मालूम होना चाहिए कि लालू प्रसाद की कल्पना नहीं जनता का सपना पूरा होगा। श्री पांडेय ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद न सिर्फ राजद में बल्कि महागठबंधन में शामिल दलों के नेताओं की नींद उड़ गई है। स्थिति यह है कि महगठबंधन बनने के पहले ही बिखरता नजर आ रहा है। आज मंकरसंक्रांत्ति भी बीत चुका है, लेकिन देष में महागठबंधन बनने की बात तो दूर, बिहार में ही महागठबंधन में ढनमन कर रहा है।

Facebook Comments