विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक ने जियामऊ में सामुदायिक बारात घर का किया उद्घाटन

लखनऊः 05 मार्च, 2019 उत्तर प्रदेश के विधि एवं न्याय मंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने आज जियामऊ स्थित सामुदायिक बारात घर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इसके निर्माण से क्षेत्रीय लोगों की सांस्कृतिक कार्यक्रमों की समस्याएं दूर हो सकेगी।
श्री पाठक ने कहा कि जियामऊ के लोगों की काफी समय से एक सामुदायिक केन्द्र के निर्माण की मांग हो रही थी, जो आज पूर्ण हो गयी। उन्होंने कहा कि सामुदायिक केन्द्र बन जाने से स्थानीय लोगों को दूर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यह सामुदायिक बारात घर बहुत ही भव्य एवं सुन्दर बना है।
विधि एवं न्याय मंत्री ने मेयर श्रीमती संयुक्ता भाटिया से कहा कि इस सामुदायिक केन्द्र के किराये का उचित निर्धारण किया जाये, ताकि जियामऊ के निर्बल एवं गरीबों को राहत मिले और वे अपना सांस्कृतिक, मांगलिक आदि कार्यों को सुगमता से कर सकें। उन्होंने कहा कि जियामऊ में लोगों को राहत पहुंचाने के लिए सीवर लाइन का कार्य तेजी से चल रहा है, और शीघ्र ही पूर्ण हो जायेगा।
इस अवसर पर मेयर संयुक्ता भाटिया, नगर आयुक्त श्री इन्द्रमणि त्रिपाठी, क्षेत्रीय पार्षद सहित भारी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Facebook Comments