17 नवम्बर को प्रदेश में निकलेगी कमल संदेश बाइक रैली: सुनील बंसल

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने बैठक में कमल संदेश बाइक रैली का योजना रचना को विस्तार से रखा। बंसल ने कहा कि कमल संदेश बाइक रैली उत्तर प्रदेश की राजनीति में टर्निंग प्वाइंट साबित होगी। 17 नवम्बर को बाइक रैली से पूरा प्रदेश भाजपामय होगा। हर बूथ से कम से कम 5 बाइक और 10 व्यक्ति कमल संदेश बाइक रैली का हिस्सा बनेंगे।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सभी जनपदों के कमल संदेश बाइक रैली प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा सहित प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, संासद तथा विधायक कमल संदेश बाइक रैली में अलग-अलग स्थानों पर शामिल होंगे। प्रदेश के पदाधिकारी, भी बाइक रैली का हिस्सा बनेंगे।
श्री बंसल ने कहा कि कमल संदेश बाइक रैली में सभी कार्यकर्ता झण्डे, टोपी, पट्टिकाएं गले में डालकर रैली का हिस्सा बनेंगे। बाइक रैली विधानसभा स्तर पर आयोजित होगी। विधानसभा में बाइक रैली प्रारम्भ एवं समापन स्थल का पूर्व में ही चयन हो, साथ ही रैली के रूट का निर्धारण तय किया जाए। कमल संदेश बाइक रैली अनुशासित व पंक्तिबद्ध चलाई जाए एवं नारो का उद्घोष हो जिससे भारतीय जनता पार्टी विचार आधारित पार्टी के रूप में जनता के बीच पहुंचे। बाइक रैली में सभी से हेलमेट पहनकर पहुॅंचने का अनुरोध करना है। रैली में लाखों की संख्या में निकलने वाली मोटरसाइकिले 2019 लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता 17 नवम्बर को बाइक रैली में शामिल होगा। होर्डिंग, झण्डे, बैनर, स्वागत द्वार से वातावरण भाजपामय होगा।

बैठक को अभियान संयोजक डा0 महेन्द्र सिंह ने भी संबोधित किया। बैठक में प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल व विजय बहादुर पाठक, प्रदेश मंत्री अमर पाल मौर्य, शिव भूषण सिंह, पशुपति शंकर बाजपेयी व राजेश्वर सिंह उपस्थित रहे।

Festival_sale

Facebook Comments

BIGGEST SAVING TODAY


amazon_mobile_sale