पूरी रात पंडालों में जाकर मनोज तिवारी ने किया माँ शारदे का वंदन

नई दिल्ली,11 फरवरी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने पूरी रात माँ सरस्वती के पूजन पंडालों में जाकर माँ शारदे का वंदन किया और कहीं माँ भगवती जागरण में जाकर ज्योति प्रचंड कर आदिशक्ति माँ को नतमस्तक प्रणाम किया, पूजा अर्चना की तो कहीं माँ सरस्वती गीत गाकर उपस्थित हजारों श्रद्धालुओं के मन में बसे। श्री मनोज तिवारी ने दिल्ली और देश की बात उनके सामने रखी।
श्री मनोज तिवारी ने अपने संबोधन में कहा कि माँ सरस्वती वुध्दि और विद्या की वरदान देने वाली आराध्य देवी हैं हर विद्यालय में जिनकी आराधना कर करोड़ों विद्यार्थी विद्या की उपासना करते हैं वहीं साहित्य कला और संगीत जगत के लोगों की साधना माँ सरस्वती की उपासना के बगैर अधूरी है। उन्होंने जनक कल्याण की कामना करते हुए कहा आदिशक्ति माँ दुर्गा हमें  बल और शौर्य की शक्ति देती है लेकिन हमें बल बुद्धि और विद्या का उपयोग हमेशा सकारात्मक रचनात्मक कार्यों के लिए करना चाहिए।
इस अवसर पर विधायक श्री कपिल मिश्रा, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख श्री आनन्द त्रिवेदी, उत्तर पूर्व जिला के युवा मोर्चा अध्यक्ष श्री अरविंद नागर, मंडल अध्यक्ष श्री राजकुमार झा, श्री अनुपम पांडे, बुराड़ी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष श्री राज कुमार प्रधान सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments