#MeraParivarBhajpaParivar के साथ भाजपा नेताओं ने घरों पर झंडा एवं स्टीकर लगाकर अभियान शुरू किया

नई दिल्ली, 12 फरवरी। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने मेरा परिवार भाजपा परिवार देशव्यापी कार्यक्रम की शुरूआत आज अपने आवास से की। प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने अपने घर पर भारतीय जनता पार्टी का स्टीकर व झण्डा लगाकर फिर एक बार मोदी सरकार का विजय संकल्प लिया। इस अभियान के अन्तर्गत भाजपा सरकार की योजनाओं के लाभार्थि #MeraParivarBhajpaParivar हैशटैग के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा के प्रति अपना समर्थन और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के प्रति अपना विश्वास व्यक्त कर रहे है। दिल्ली भाजपा के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर भाजपा का स्टीकर व झण्डां लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान में अपनी भागीदारी दे रहे है।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के जीवन स्तर को बदलने के लिए कई ऐतिहासिक कार्य किये है जो आजादी के 70 साल में  कभी नहीं हुये। इस सभी योजनाओं के लाभार्थियों को महा सम्पर्क अभियान के माध्यम से पार्टी से जोड़ा जायेगा। देश के 22 करोड़ लाभार्थियों तक सरकार की योजनाओं का लाभ तो पहुंच गया लेकिन अभी भी देश में करोड़ों लोग इन योजनाओं से वंचित है। इन सभी लोगों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को मिले ताकि देश के अन्य वंचित लोगों तक योजनाओं का फायदा पहुंच सके।
श्री तिवारी ने कहा कि सोशल मीडिया पर मोदी अगेन, पीएम अगेन, नमो अगेन-2019 अभियान के साथ #MeraParivarBhajpaParivar  पर करोड़ों देशवासियों का उत्साह रूपी समर्थन भाजपा के साथ जुड़ रहा है, जिसमें युवा वर्ग का समर्थन विशेष है और जो प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः 2019 में देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित दिख रहा है। #MeraParivarBhajpaParivar  पर अपनी फोटो अपलोड करने में समाज के सभी वर्गों की भागीदारी देखी जा रही है। सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक शेयर कर देशवासी अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को भाजपा परिवार के साथ जोड़ने के लिए हैशटैग शेयर कर रहे है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घर-घर तक ले जाकर उसका प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। देश का हर नागरिक श्री नरेन्द्र मोदी को पुनः देश की सत्ता देकर पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री देखना चाहता है ताकि देश विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर हो सके।
श्री मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने बीते साढ़े चार वर्ष में जहां सीमाओं को पूरी तरह सुरक्षित किया है, वहीं आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई है सामाजिक न्याय की आस में समाज के कई उपेक्षित वर्ग पहली बार आशा की किरण देख रहे हैं। जहां स्वरोजगार, गांव, गरीब किसान का विकास हो रहा है, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए केंद्र सरकार ने कई ठोस कदम उठाए हैं और देश विकास पथ पर अग्रसर है। लेकिन लक्ष्य अभी बाकी है, लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए देश में एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है। जिसका एकमात्र विकल्प भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार देश और दुनिया के सामने है। इसलिए भारत को विकसित राष्ट्र बनाने व 2019 में पुनः श्री नरेन्द्र मोदी कि सरकार लाने के लिए कार्यकर्ता घर-घर मे भाजपा का संकल्प पहुंचाएंगे।
दिल्ली भाजपा प्रभारी श्री श्याम जाजू ने अपने घर ए-457, डिफेंस कालोनी, राष्ट्रीय महामंत्री डाॅ. अनिल जैन ने डी-244, अनुपम गार्डन, सैनिक फार्म, राष्ट्रीय मंत्री एवं सांसद श्री महेश गिरी ने 15, महादेव रोड, नई दिल्ली, केन्द्रीय मंत्री डाॅ. हर्ष वर्धन ने अपने निज निवास ई-8-ए/14, कृष्णा नगर, केन्द्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने 10 अशोक रोड, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने प्रदेश कार्यालय, सांसद श्री रमेश बिधूड़ी ने वाल्मीकि मोहल्ला तुगलकाबाद गांव, श्री प्रवेश वर्मा ने 20 विंडसर प्लेस, श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने 14 महादेव रोड, डाॅ. उदित राज ने गायत्री प्रोपर्टी बुद्ध विहार फेज-2, नेता प्रतिपक्ष श्री विजेन्द्र गुप्ता ने सी-1/40, पंडारा पार्क, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय ने 5-डी, खिड़की गांव, मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान के संयोजक श्री पवन शर्मा ने कैम्प नं.-5, नियर कमल पब्लिक स्कूल, विकासपुरी, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने 17 ब्लाक झुग्गी कल्याणपुरी, श्री रविन्द्र गुप्ता ने 15 ईस्ट पार्क रोड करोल बाग एवं श्री राजेश भाटिया ने पांडव नगर नियर कठपुतली कालोनी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के झंडे व स्टीकर लगाकर कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार, मेरा परिवार-भाजपा परिवार।

Facebook Comments