मोदी जी सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध है-श्री मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 6 दिसम्बर। आज राष्ट्रीय एवं प्रदेश भाजपा कार्यालय में एस.सी. मोर्चा द्वारा बाबा साहब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर के 63वें महापरिनिर्वाण दिवस पर पुष्पांजलि का कार्यक्रम आयोजित किया गया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन और मोर्चा अध्यक्ष श्री मोहन लाल गिहारा ने बाबा साहब के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

श्री तिवारी ने कहा संविधान निर्माता, भारत रत्न, विश्व मानव बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर हम कोटि-कोटि नमन करते हैं और आज मोदी जी के सबका साथ-सबका विकास मंत्र के साथ बाबा साहब के सपनों को साकार करने के लिए कार्य कर रहे हैं।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री सिद्धार्थन ने कहा कि दुनिया में ऐसे बहुत कम मनुष्य होते हैं जो अपने परिवार को छोड़ कर देश एवं समाज के लिए कार्य करते हैं और बाबा साहब ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित किया। कार्यकर्ताओं को उनकी कार्यशैली से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके नक्शेकदम पर चलने का प्रयास करना चाहिए।

श्री मोहन लाल गिहारा ने कार्यकर्ताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि मोदी जी जिस प्रकार बाबा साहब के जीवन से जुड़े हुए पांच महत्वपूर्ण जगहों को भी तीर्थस्थल के तौर पर विकसित कर रहे हैं वह अपने आप में प्रशंसनीय है और यह बात हमें अपने समाज के लोगों तक पहुचाने का कार्य करना चाहिए। उन्हांेने कहा कार्यकर्ताओं को बाबा साहेब की जीवन शैली से सीख लेने को कहा और मोदी जी की समाज के हर वर्ग के प्रति विकास नीतियो की सहारना की ।

कार्यक्रम में मोर्चा महामंत्री श्री लाजपत राय एवं श्री राहुल गौतम, सुश्री ममता ढीका, श्री राजकुमार ढिल्लो, श्री लक्ष्मण दास पप्पी, श्री श्यामफूल बागड़ी, श्री इंद्रजीत, श्री अशोक बछावंदिया, श्री मनोज चंदेल, श्री राजकुमार कनौजिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments